Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के दुश्मन Hasbullah Magomedov नहीं, इन 2 हसीनाओं की होगी वाइल्ड कार्ड में एंट्री!


Bigg Boss 16 शुरू हुए एक महीना बीतने वाला है और सभी कंटेस्टेंट ने शो जीतने के लिए अपनी कमर कस ली है। आए दिन सोशल मीडिया में शो से जुड़े वीडियो क्लिप्स और मजेदार बातें देखने को मिल जाती हैं। एक नन्हें और क्यूट कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) भी हैं, जिन्होंने घर के लोगों के साथ-साथ घर से बाहर सभी भारतीय फैंस का दिल जीता हुआ है। हाल ही में खबर आई थी कि शो में उनके प्रतिद्वंदी हसबुल्ला मेगोमोदोव (Hasbulla Magomedov) की एंट्री होने वाली है, लेकिन लेटेस्ट खबरों की मानें, तो शो में कुछ अन्य कंटेंस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं।

Bigg Boss से जुड़े सोर्स के अनुसार, दिवाली के अगले हफ्ते बिग बॉस के घर में श्रीजिता डे (Sreejita De) की वाइल्ड कार् एंट्री हो सकती है। ये शो की शुरुआत में ही घर से बाहर हो गई थीं। शो के चैनल का सोचना है कि एक्ट्रेस में श्रीजिता को शो को समझने का मौका नहीं मिला और वह इस शो में अच्छा परफॉर्म करने का दमखम रखती हैं। ऐसे में बिग बॉस उन्हें घर में एक और मौका देने पर विचार कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) की वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चाएं भी तेज हो चुकी हैं। साल 2021 में इस एक्ट्रेस को ‘बिग बॉस ओटीटी’ में देखा गया था। कुछ का मानना है कि बिग बॉस दोनों एक्ट्रेस को एक साथ घर में दाखिल कर सकते हैं। हालांकि फिलहाल वाइल्ड कार्ड को लेकर शो और कंटेस्टेंट की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

शनिवार के वार में तीन कंटेस्टेंट्स – शालीन भनोट, मान्या सिंह और सुम्बुल तौकीर खान नॉमिनेट हुए थे और इनमें से एक को घर से बाहर जाना होगा।

इसके अलावा, हाल ही में एक बड़ी खबर यह भी आई थी कि बिग बॉस 16 में करण जौहर की एंट्री हो सकती है। सुपरस्टार सलमान खान को डेंगू हो गया है, ऐसा बताया जा रहा है। कॉफी विद करन के होस्ट करण जौहर अब बिग बॉस की कमान संभाल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने बीमारी के चलते अपनी आगमी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग भी रोक दी है।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks