Bigg Boss 16 : मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह ‘घर से हुईं बेघर’, शो से बाहर होने पर कही यह बात


मिस इंडिया रनरअप और बिग बॉस की प्रतियोगी ‘मान्या सिंह’ (Manya Singh) शो से बाहर हो गई हैं। Bigg Boss 16 का सीजन दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है। इस वीकेंड मान्‍या सिंह का पत्ता इस शो से कट गया। उनके बाहर होने से फैंस मायूस नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहे हैं। इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान की जगह करण जौहर शो में पहुंचे। उन्‍होंने सभी घरवालों की जमकर क्‍लास ली। गौरतलब है कि मान्‍या सिंह के बाहर होने से पहले श्रीजिता डे भी इस शो से आउट हो चुकी हैं। दोनों ही प्रतियोगियों को कम वोट मिलने के कारण शो से बाहर होना पड़ा। 

मान्‍या सिंह के फैंस यह बात स्‍वीकार करने को राजी नहीं हैं कि मान्‍या इस शो से जल्‍दी आउट हो सकती हैं। पिछले सप्‍ताह मान्या सिंह के अलावा शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान को नॉमिनेट किया गया था। फैसले की बारी आई, तो पता चला कि मान्‍या को सबसे कम वोट मिले हैं। इस वजह से वह शो से बाहर हो गईं। 

शो के हालिया एपिसोड की बात करें, तो अर्चना गौतम और मान्‍या सिंह के बीच विवाद देखने को मिला था। मान्‍या ने अर्चना को घर का काम करने से इनकार कर दिया था। इसको लेकर दोनों में खूब लड़ाई हुई थी। बिगबॉस ने भी मान्‍या को फटकार लगाई थी। कहा था कि वह शो में सबसे कम भूमिका निभा रही हैं। 

बिगबॉस के यह पूछे जाने पर कि घर में सबसे कम कौन नजर आता है, घरवालों ने भी मान्‍या सिंह का ही नाम लिया था। इसके बाद सजा के तौर पर मान्‍या को मुंह पर काला कपड़ा बांधने के लिए कहा गया था। बहरहाल अब जब मान्‍या इस शो से आउट हो गई हैं, तो बाकी प्रतियोगी अपनी योजना दोबारा से बनाएंगे। इस बार कौन नॉमिनेट होता है, यह देखना भी दिलचस्‍प होगा। प्रतियोगियों के बीच विवाद और गहरा सकता है। 

बिग बॉस के घर में कुछ वाइल्‍ड कार्ड एंट्रीज की बात भी कही जा रही है। कुछेक नाम सामने आ रहे हैं, लेकिन कई छुपे रुस्‍तम भी इस शो में एंट्री कर सकते हैं, जिसके बाद दर्शकों का रोमांच और दोगुना होने की उम्‍मीद है। 

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शो से बाहर होने पर मान्‍या सिंह ने कहा है कि उनकी जगह सुंबुल तौकीर खान को बाहर होना चाहिए था। मान्‍या ने कहा है कि वह कम से कम अपना गेम खेल रही थीं। सुंबुल को तो यह नहीं समझ आ रहा कि वह शो में क्‍या करना चाहती हैं। 
 

Source link

Enable Notifications OK No thanks