Bigg Boss 16: सलमान खान ने ‘शुक्रवार का वार’ में लगाई सुंबुल, गौतम और अंकित की क्लास, की निमृत की तारीफें


मुंबई. Bigg Boss 16 Shukravar Ka Vaar: ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में ‘शुक्रवार का वार’ देखने को मिला, जिसे सलमान खान ने होस्ट किया. सलमान ने आते ही घरवालों को एक टास्क दिया है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को बताना था कि किन दो कंटेस्टेंट्स को घर में गार्जियन की जरूरत है. ज्यादातर घरवालों ने अंकित गुप्ता और सुंबुल तौकीर का नाम लिया. हालांकि कुछ लोगों ने प्रियंका चौधरी चाहर और अब्दु रोजिक को भी नाम लिया. लेकिन सुंबुल और अंकित को अलग कुर्सी पर बैठाया गया. इसके बाद सलमान ने पहले संबुल को क्लास ली.

सलमान खान (Salman Khan) ने सुंबुल तौकीर को बताया कि वह शो में नहीं दिख रही हैं. वह हमेशा पीछे की तरफ दिखती हैं. इस दौरान सलमान के आगे-पीछे एक लड़की घूमती दिखाई दी, जिस पर सलमान ने ध्यान नहीं दिया और कहा और उसे सुंबुल की तरह बताया. सलमान ने सुंबुल को कहा कि उनके पिता जी भी उन्हें समझा कर गए थे लेकिन वह गेम में पार्टिसिपेट ही नहीं कर रही हैं.

Bigg Boss 16: सलमान खान ने शो में आते ही ये क्या किया? अर्चना गौतम और शालीन भनोट को पड़े थप्पड़!

इसके बाद, सलमान खान ने सुंबुल को चेयर से उठकर पीछे की ओर जाने के लिए कहा और बताया कि वह इतनी दूर दिखती हैं. फिर सलमान ने अंकित गुप्ता को खूब फटकार लगाई. सलमान ने बताया कि अंकित भी किसी भी टास्क में पार्टिसिपेट नहीं करते हैं. वह सही या गलत किसी में नहीं बोलते हैं. सलमान बोलते-बोलते इतना गुस्सा हो जाते हैं कि अंकित से शो में रहने की वजह पूछते हैं.

अंकित गुप्ता और गौतम विज को भी फटकार

अंकित गुप्ता इसका जवाब देते हैं. सलमान घरवालों से पूछते हैं कि किसे-किसे लगता है कि अंकित गुप्ता बिग बॉस के विनर हो सकते हैं? इस पर सब घरवाले मना कर देते हैं. खुद अंकित भी अपना हाथ उठाकर हां नहीं बोल पाते. अंकित को समझाने के बाद सलमान गौतम विज, सौंदर्या और प्रियंका चौधरी से बात करते हैं. वह गौतम को और प्रियंका को डबल स्टैंडर्ड के लिए डांटते हैं.

निमृत कौर आहलुवालिया की तारीफ की

सलमान खान गौतम और प्रियंका से पूछते हैं कि उन्होंने सौंदर्या क्यों कुछ नहीं कहा जब वह कैप्टेंसी टास्क में राशन को छोड़कर आ गई. जबकि दोनों ने निमृत कौर आहलुवालिया की क्लास लगा दी थी. गौतम ने इसकी वजह बताई, जिसपर सलमान ने उन्हें फिर डांटा और कहा है कि वह (गौतम) शिव ठाकरे और निमृत की दोस्ती से खुश नहीं थे. प्रियंका ने भी अपने लॉजिक दिए लेकिन वह किसी को भी सही नहीं लगे. सलमान ने टास्क और व्यवहार के लिए निमृत की तारीफें की.

Tags: Bigg boss, Salman khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks