Bigg Boss 16: सलमान खान की फीस को लेकर फिर मचा शोर, नए सीज़न को होस्ट करने के एक्टर लेंगे इतने करोड़!


Bigg Boss- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM – BEINGSALMANKHAN
Bigg Boss

Highlights

  • सलमान खान ने बिग बॉस 16 के मेकर्स के सामने रखी डिमांड !
  • नए सीज़न को होस्ट करने के एक्टर करेंगे दोगुना चार्ज!

Bigg Boss 16: छोटे पर्दे की दुनिया का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस  (Bigg Boss)  सालभर चर्चा में बना रहता है। बिग बॉस की फैंस की तादात काफी बड़ी है। जिन्हें इस शो का हर साल बेसब्री के साथ इंतज़ार रहता है। बिग बॉस का ना सीज़न अभी शुरू भी नहीं हुआ है और इसे लेकर अभी से खबरें आनी स्टार्ट हो गई हैं। बिग बॉस 16 (Bigg Boss-16) को लेकर नई-नई अपडेट सामने आ रही हैं। इसी बीच शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी एक खबर सामने आई है। 

सलमान खान पिछले कई सालों से बिग बॉस को होस्ट करते हुए आ रहे हैं। आलम ये है कि बिग बॉस के चाहनेवाले अब सलमान के बिना इस शो को देखना भी पसंद नहीं करते हैं। यानी बिग बॉस की टीआरपी के पीछे एक बड़ा रीज़न सलमान खान भी हैं। वहीं अब खबरों की मानें तो हर साल की तरह इस साल भी उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। सलमान बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए भारी भरकम मोटी रकम लेने वाले हैं। 

कोरोना के चलते पहले सलमान खान ने अपनी फीस के साथ समझौता कर लिया था। लेकिन इस बार भाईजान का ऐसा कोई इरादा नहीं है। माना जा रहा है कि इस साल सलमान खान 3 गुना ज्यादा फीस लेने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो सलमान खान इस बार फीस के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आएंगे। बता दें – सलमान खान टीवी के सबसे मंहगे होस्ट हैं। 

वहीं बात करें मेकर्स की तो वो अभी इन चीज़ों पर चर्चा कर रहे हैं। क्योंकि सलमान के बिना उनका शो फीका है, इसलिए वो भाईजान के लिए बेस्ट डील तैयार कर रहे हैं। जिसमें उन्हें खुश किया जा सके। अगर शो की बात करें तो – मिली जानकारी के अनुसार इस साल के अगस्त तक शो ऑन एयर हो जाएगा। जो लगभग फरवरी के महीने तक चलेगा। 

ये भी पढ़िए –

Athiya Shetty KL Rahul Marriage: अपनी शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने दिया शॉकिंग बयान

Sara Ali Khan ने जताई डेट करने की तमन्ना, Vijay Deverakonda ने दिया जवाब, बोले- I Love…



image Source

Enable Notifications OK No thanks