काली आंखें, गोरे गाल, तीखी नजरें और हिरनी जैसी चाल…तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरें देख बस यहीं कहेंगे


काली आंखें, गोरे गाल, तीखी नजरें और हिरनी जैसी चाल। तेजस्वी प्रकाश की तारीफ में शायद इतना कहना भी कम होगा। मतलब भोली सी सूरत के पीछे छिपा उनका कातिलाना अंदाज… हाय मार ही डालता है। ‘स्वारागिनी’ से सबकी चहेती बनीं एक्ट्रेस ने अपने चुलबुले और चंचलपन से लाखों दिल लूटने वालीं। फिर बिग बॉस 15 में तो उन्होंने अपनी मासूमियत से अपने दीवाना बनाने वाली इस अदाकारा को कौन नहीं जानता। हर कोई इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की खूबसूरती का राज हर कोई जानना चाहता है लेकिन कम्बख्त इश्क है जो कि उनसे नजरें ही हटा नहीं पाता है। एक टक उन्हें निहारता रहता है। सोशल मीडिया पर वह वेस्टर्न और एथनिक लुक में ऐसी-ऐसी बेहतरीन तस्वीरें शेयर करती हैं कि फैन्स वहीं फ्लैट हो जाते हैं। अब तो वह छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर भी अपना जलवा बिखेरने जा रही हैं।


तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपनी उसी मराठी फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी हैं, जिसके बारे रोहित शेट्टी ने बिग बॉस 15 में जिक्र किया था। अब जाकर वो मूवी रिलीज होने वाली है। इसके प्रमोशन में वह जी-जान से जुटी हुई हैं। ‘मन कस्तूरी रे’ से तेजस्वी प्रकाश बड़े पर्दे पर कदम रखने वाली हैं।


Bigg Boss 16 Eviction: सौंदर्या-गोरी को बचाने के लिए बिग बॉस ने रची साजिश! इस हफ्ते क्‍यों नहीं हुआ एविक्शन?
बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 का टाइटल जीता था और यहीं से उनकी और करण कुंद्रा की लव स्टोरी शुरू हुई थी। हालांकि जब ये दोनों घर में तभी इनके शादी की बातें शुरू हो गई थीं लेकिन सालभर होने को है, अभी तक कुछ अता-पता नहीं है। एक्ट्रेस ने इस रियलिटी शो के अलावा रोहित शेट्टी का ‘खतरों के खिलाड़ी’ भी किया है। इसमें उन्होंने सभी स्टंट बखूबी किए थे। होस्ट भी इम्प्रेस हो गए थे लेकिन आंख में चोट लगने की वजह से उनको शो से बाहर होना पड़ा था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks