नीलम से बेइंतहा प्यार करते थे बॉबी देओल लेकिन धर्मेंद्र की वजह से नहीं हो सकी दोनों की शादी!


बात आज एक्टर बॉबी देओल की जो कुछ समय पहले रिलीज हुई वेबसीरीज आश्रम को लेकर चर्चाओं में आए थे. हालांकि, आज हम बॉबी की फिल्मों की नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की बात करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस पर बॉबी देओल का दिल आ गया था और वे इस एक्ट्रेस से शादी भी करना चाहते थे लेकिन बात बन नहीं पाई थी. यह एक्ट्रेस थीं नीलम, जिन्हें अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस का खिताब मिला हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी देओल और नीलम का रिश्ता पूरे 4-5 सालों तक चला था. 
 
कहते हैं कि बॉबी देओल एक्ट्रेस नीलम को लेकर सीरियस थे और उनसे शादी करना चाहते थे. हालांकि, यहां भी एक ट्विस्ट था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो असल में धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बॉबी किसी एक्ट्रेस से शादी करें और यही वजह थी कि बॉबी ने एक्ट्रेस नीलम से इसके बाद दूरियां बनाना शुरू कर दिया था.

खबरों की मानें तो बॉबी देओल आज भी अपने पिता की कही बात को टालते नहीं हैं और धर्मेंद्र की कही बात आज भी उनके लिए पत्थर की लकीर के सामान है. बहरहाल, आपको बता दें कि नीलम का सिर्फ बॉबी के साथ ही नहीं बल्कि गोविंदा के साथ भी नाम जुड़ चुका है. 


 
नीलम और गोविंदा की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. कहते हैं गोविंदा भी नीलम से शादी करना चाहते थे लेकिन उनकी मां ने उन्हें रोक दिया था. असल में गोविंदा की सगाई तब सुनीता के साथ हो चुकी थी और एक्टर की मां चाहती थीं कि बेटा सुनीता से ही शादी करे.

Alia Bhatt: रणबीर ने पूछा, ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’ आलिया ने दिया ये जवाब

Ranbir-Alia की शादी के बाद सामने आई उनकी 18 साल पुरानी रोमांटिक तस्वीर, इस तरह साथ बैठा दिखा कपल

image Source

Enable Notifications OK No thanks