आलिया-रणबीर की वरमाला सेरेमनी में शामिल होंगे बॉलीवुड सितारे, जान लीजिए पूरी लिस्ट


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में अब कुछ दिन ही बचे हैं. रणबीर और आलिया की शादी को लेकर फैंस को इंतजार नहीं हो रहा है. फैंस इस कपल को शादी के बंधन में बंधता देखना चाहते हैं. रणबीर और आलिया की शादी इस समय सुर्खियों में बनी हुई है. शादी को लेकर कई  खबरें भी सामने आ रही हैं. आलिया और रणबीर की शादी में कुछ खास लोग ही शामिल होने वाले हैं. जिनमें बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स शामिल हैं. रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड के दो खान इस शादी में शिरकत करने वाले हैं. आइए आपको इसी लिस्ट के बारे में बताते हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और रणबीर की शादी में 150-200 लोग शामिल होने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान अपने परिवार के साथ इस शादी में शामिल होंगे. उनके साथ ही आमिर खान, संजय लीला भंसाली अयान मुखर्जी, करण जौहर इस शादी में शामिल होने वाले हैं. इन बॉलीवुड सितारों के अलावा आलिया और रणबीर के परिवार वाले शामिल होंगे.


सिक्योरिटी का किया है खास इंतजार
रिपोर्ट की माने तो वास्तु अपार्टमेंट के बाहर सिक्योरिटी का खास इंतजाम किया गया है. किसी को भी बाहर से अंदर आने की अनुमति नहीं है. सोमवार को शादी का वेन्यू आरके स्टूडियों को लाइट्स से डेकोरेट किया गया है. इतना ही नहीं सब्यासांची ने आलिया का वेडिंग आउटफिट भी वेन्यू पर डिलीवर कर दिया है. जहां आलिया और रणबीर सात फेरे लेने वाले हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार साथ में फिल्म में नजर आने वाले हैं. वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. ये फिल्म सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का हाल ही में मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री शानदार है.

ये भी पढ़ें: करणवीर बोहरा को लेकर मंदाना करीमी ने जताया शक, कहा-मुझे घर बुलाते थे…

केआरके का दावा- आलिया भट्ट के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उनसे कर ली थी लड़ाई



image Source

Enable Notifications OK No thanks