बोपन्ना ऑस्ट्रेलियाई ओपन के मिश्रित युगल मैच में पहले दौर में हारे, सफर हुआ खत्म


बोपन्ना और श्राइबर ने अगले दो गेम जीते लेकिन गोलूबेव और किचेनोक अगले दोनों गेम अपने नाम कर 6-4 की जीत के साथ मुकाबले को सुपर टाईब्रेकर में ले गये। बोपन्ना और श्राइबर निर्णायक सेट में 9-6 से आगे चल रहे थे

मेलबर्न, भारत के रोहन बोपन्ना और क्रोएशिया की उनकी जोड़ीदार दरिजा जुराक श्राइबर शनिवार को यहां कजाकिस्तान के एंड्री गोलूबेव और यूक्रेन की ल्यूडमिला किचेनोक से हारकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन मिश्रित युगल टेनिस स्पर्धा के पहले दौर से बाहर हो गए।
 बोपन्ना और श्रेइबर की जोड़ी को एक घंटे तीन मिनट तक चले मुकाबले में 6-1, 4-6, 9-11 से हार का सामना करना पड़ा।
बोपन्ना और श्राइबर ने मजबूत इरादा  दिखाते हुए शुरुआती सेट में अपना दबदबा कायम किया। उन्होंने तीन में से दो ब्रेकप्वाइंट को भुनाने हुए पहला सेट 6-1 से जीत लिया।
गोलूबेव और किचेनोक की जोड़ी ने हालांकि दूसरे सेट में जोरदार वापसी की और 4-2 की बढ़त बना ली।

बोपन्ना और श्राइबर ने अगले दो गेम जीते लेकिन गोलूबेव और किचेनोक अगले दोनों गेम अपने नाम कर 6-4 की जीत के साथ मुकाबले को सुपर टाईब्रेकर में ले गये।
बोपन्ना और श्राइबर निर्णायक सेट में 9-6 से आगे चल रहे थे, लेकिन गोलूबेव और किचेनोक ने तीन मैच अंक बचाने के बाद दो और अंक हासिल कर मुकाबला अपने नाम कर लिया।
बोपन्ना के बाहर होने के बाद टूर्नामेंट में सिर्फ सानिया मिर्जा के रूप में भारतीय चुनौती बची है। सानिया और उनके अमेरिकी जोड़ीदार राजीव राम मिश्रित युगल के दूसरे दौर में पहुंच गये हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks