Box Office Collection: अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ से आगे निकली अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’, जानें कलेक्शन


हाइलाइट्स

अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का कलेक्शन पहुंचा 35.40 करोड़ रुपये.
अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ का कलेक्शन रहा 18.25 करोड़ रुपये.

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालिया रिलीज ‘राम सेतु’ (Ram Setu) और अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर ‘थैंक गॉड’ (Thank God) दिवाली के मौके पर एक साथ रिलीज हुई थी. 25 अक्टूबर को रिलीज होने के बाद ‘राम सेतु’ ने 35.40 करोड़ रुपये और ‘थैंक गॉड’ ने 18.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस नंबर साझा किए हैं.

‘राम सेतु’ को लेकर उन्होंने लिखा, ‘राम सेतु’ बड़े पैमाने पर अच्छी पकड़ बना रही है. वहीं, दूसरी तरफ मल्टीप्लेक्स और बड़े शहरों के सिनेमाघरों में इसका आभाव है. इन सिनेमाघरों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बड़ा हिस्सा रहता है.वीकेंड निर्णायक साबित हो सकता है. फिल्म ने मंगलवार को 15.25 करोड़, बुधवार को 11.40 करोड़, गुरुवार को 8.75 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म का कुल बिजनेस 35.40 करोड़ रुपये रहा.

बता दें कि ‘राम सेतु’ की कहानी एक नास्तिक पुरातत्वविद् से आस्तिक बने डॉ. आर्यन कुलश्रेष्ठ (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है. उसे भारत की विरासत के स्तंभ को बुरी ताकतों से नष्ट करने से पहले पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करना होता है.

फेस्टिवल का नहीं मिला फायदा
उधर, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह-स्टारर ‘थैंक गॉड’ को लेकर औसत रिस्पॉन्स मिला है. तरण आदर्श के मुताबिग, ‘थैंक गॉड’ गिरावट की तरह है. 3 दिन का टोटल चौंकाने वाला है. दिवाली के समय इसके आंकड़े और भी चौंकाते हैं. शनिवार और रविवार के आंकड़े आगे की स्थिति क्लीयर करेंगे. फिल्म ने मंगलवार को 8.10 करोड़, बुधवार को 6 करोड़, गुरुवार को 4.15 करोड़ की कमाई की. फिल्म की कुल कुमाई 18.25 करोड़ रही.’

‘थैंक गॉड’ इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित एक फैंटेसी कॉमेडी ड्रामा है. यह डेनिश फिल्म ‘सॉर्ट कुग्लर’ की आधिकारिक रीमेक है.

Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar, Rakul preet singh, Sidharth Malhotra

image Source

Enable Notifications OK No thanks