झारखंड में निकली है 10वीं पास के लिए बंपर वैकेंसी, 10 अक्टूबर तक करें आवेदन


JSSC Recruitment 2022 : सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए खास है. झारखंड कर्मचारी चयन आयोग, JSSC ने बंपर वैकेंसी निकाली है. इन पदों आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और आवदेन करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर 2022 है. जेएसएससी ने झारखंड मैट्रिक स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा, JMLCCE के लिए आवेदन मंगाए हैं. जिसके माध्यम से कुल 455 पदों पर भर्ती की जानी है.

जानें महत्वपूर्ण तिथि 
इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर 2022 है. इसके अलावा एग्जाम फीस जमा करने की अंतिम तिथि 12 अक्टूबर रहेगी. उसके बाद 16 से 19 अक्टूबर तक उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र में संशोधन कर सकेंगे. बता दें कि भर्ती परीक्षा के लिए आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा करना होगा. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी डिटेल्स जरूर चेक करें. 

जानें कितने पदों पर होगी वैकेंसी 
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 455 पदों पर भर्तियां की जाएगी. जिसके माध्यम से झारखंड सरकार के विभिन्न विभागों के रिक्त पद भरे जाएंगे.

जानें शैक्षणिक योग्यता 
जारी नोटिफिकेशन के अनुसार 10वीं पास उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. 

जानें आयु सीमा 
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए. 

जानें आयु सीमा 
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का आवेदन शुल्क 100 रुपये जमा करना होगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि  अधिक जानकारी के सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और पूरी डिटेल्स जरूर चेक करें ताकि आवेदन करने से पहले किसी तरह की कोई परेशानी न हो. 

यह भी पढ़ें:

Haryana Government Jobs: हरियाणा में जल्द होगी 12 हजार शिक्षक पदों पर भर्ती, केवल HTET पास उम्मीदवारों को मिलेगा मौका

MPPSC Exams 2019: एमपी राज्य सेवा परीक्षा के उम्मीदवारों को बड़ा झटका, फिर से आयोजित होगी 2019 की मेन्स परीक्षा

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks