Chhavi Mittal के दोस्त सर्जरी के बाद रख रहे खास ख्याल, कोई पिला रहा जूस, किसी ने संवारे लंबे बाल


टेलीविजन ऐक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर के लिए छह घंटे लंबी सर्जरी की थी। छवि ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके दोस्तों को अस्पताल में उनसे मिलने और उन्हें लाड़ प्यार करते दिखाया गया है। छवि के दोस्तों में पूजा गौर, प्राचीन चौहान, करिश्मा रंडेवा मुखी और शुभांगी लिटोरिया शामिल हैं। वीडियो में उनके दोस्तों को उनके बालों को ब्रश करते, उन्हें एक ड्रिंक पिलाते और यहां तक कि उनके अस्पताल के कमरे की सफाई करते हुए दिखाया गया है।

छवि मित्तल का इंस्टाग्राम
गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो असेंबल को शेयर करते हुए छवि ने अपने दोस्तों से एक प्यारी सी मांग की। उन्होंने उन्हें बताया कि वह बेहतर होने के बाद भी उनसे उन्हें लाड़ प्यार करने की उम्मीद करेंगी। उन्होंने लिखा, ‘इतना लाड़ प्यार! वीडियो में छवि के साथ एक फोटो में नजर आ रहे प्राचीन चौहान ने कमेंट किया, ‘वाह।’ पूजा गोर ने किसिंग फेस इमोजीस कमेंट किया। छवि के फैंस ने भी वीडियो पर प्यार की बौछार की और कहा कि वे उसे मुस्कुराते हुए देखकर खुश हैं।


छवि मित्तल को ब्रेस्ट कैंसर
इस महीने की शुरुआत में अपनी बीमारी का खुलासा करने के बाद से छवि अपने फैंस के साथ अपने कैंसर की लड़ाई के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं। मंगलवार की सुबह अस्पताल के बिस्तर से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने उन्हें अपनी सफल सर्जरी के बारे में बताया, यह घोषणा करते हुए कि वह अब ‘कैंसर-मुक्त’ हैं। उन्होंने लिखा, ‘सर्जरी छह घंटे तक चली, कई प्रक्रियाएं की गईं और यह ठीक होने के लिए एक लंबी सड़क है, लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि यह केवल अब बेहतर होने वाला है। सबसे बुरा खत्म हो गया है।’


छवि के फैंस से की गुजारिश
छवि ने अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने का भी अनुरोध किया, जिससे पता चला कि वह बहुत दर्द में है। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं आपको खूनी विवरण देने जा रही हूं, लेकिन इसके माध्यम से मेरे साथ बने रहने के लिए आप लोगों का धन्यवाद। आपके संदेशों ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए।’ छवि को बंदिनी और यूट्यूब सीरीज द बेटर हाफ जैसे शो के लिए जाना जाता है। वह वेब शो एसआईटी की निर्माता भी हैं, जिस पर पूजा, शुभांगी और प्राचीन भी दिखाई दिए हैं। उन्होंने निर्देशक मोहित हुसैन से शादी की है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks