विराट कोहली से 6 साल बाद मिले क्रिकेटर द्वारका रवि तेजा, फोटो शेयर कर मेगास्टार चिरंजीवी का भी किया जिक्र


पूर्व डेक्कन चार्जर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेटर द्वारका रवि तेजा (Dwaraka Ravi Teja) अब मेघालय (Meghalaya) के लिए खेलते हैं. हाल ही में उन्होंने भारतीय बल्लेबाज कैप्टन विराट कोहली के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और साथ ही में साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के नाम का जिक्र भी किया है. दोनों की ये मुलाकात 6 साल बाद हुई है जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के लिए एक नोट भी लिखा है. उनके द्वारा शेयर किए इस पोस्ट पर कोहली और साउथ अभिनेता के फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. तस्वीर शेयर कर रवि तेजा ने अपने पुराने दिनों को याद किया है और एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया है जो चिरु के रेफरेंस में हैं.

एक- दूसरे को चिरु क्यों बुलाते हैं कोहली और रवि तेजाए

फर्स्ट क्लास भारतीय क्रिकेटर रवि तेजा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘लंदन में आईपीएल के 6 साल के लंबे समय बाद कोहली से मिला और पहली चीज जो उन्होंने मुझे कही वो थी कि ‘चिरू कैसा है तू?’.. तेजा ने लिखा, ‘अंडर-15 के दिनों में हम रूममेट्स हुआ करते थे और मैं टीवी पर चिरंजीवी (Telugu megastar Chiranjeevi) के गाने देखता था और वहां वो मेरे साथ डांस करता था. वहां से हमने एक-दूसरे को कभी अपने नाम से नहीं बुलाया और हमने एक-दूसरे को चिरू नाम से बुलाना शुरू किया. उसके बाद हम जब भी मिले तो एक-दूसरे को चिरू बुलाते थे. आपको आपको देखकर बहुत अच्छा लगा Chiru @imVkohli’. बता दें कि चिरंजीवी को उनके फैंस और करीबी दोस्त चिरु नाम से ही बुलाते हैं.

अपने चिरु दोस्त से मिलकर खुश हुए रवि तेजा

रवि तेजा का कहना है कि ‘इतनी प्यारी यादें और इतने सालों बाद भी सब कुछ वैसा ही महसूस हुआ और कुछ भी नहीं बदला. चिरू को देखकर बहुत अच्छा लगा और उम्मीद है कि आपसे जल्द ही फिर मुलाकात होगी.’ अभिनेता का ये पोस्ट वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स, खासकर चिरंजीवी के प्रशंसक, विराट कोहली की रवि तेजा के साथ दोस्ती के बारे में जानने में खूब दिलचस्पी ले रहे हैं. आपको बता दें कि रवि तेजा हैदराबाद की रणजी टीम के कप्तान भी रहे हैं और आईपीएल में वे डेक्कन चार्जर की ओर से खेल चुके हैं. इसके अलावा भारत अंडर -19, भारत ए, साउथ क्षेत्र, सनराइजर्स हैदराबाद में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं.

इन फिल्मों में आएंगे चिरंजीवी

वहीं बात अगर चिरंजीवी को लेकर करें तो फिलहाल वे ‘गॉडफादर’ के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जो 14 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म में नयनतारा होंगी. इसके अलावा चिरू के पास ‘भोलाशंकर’, ‘ऑटो जानी’ भी हैं, जो इसी साल रिलीज होंगी. वहीं उनकी ‘मेगा 154’ फिल्म अगले साल यानी 2023 में आएगी.

Tags: Chiranjeevi, Ravi teja, Virat Kohl

image Source

Enable Notifications OK No thanks