Darlings Movie review: फैंस को नहीं पसंद आई आलिया भट्ट की ‘ डार्लिंग्स’, यहां देखें Twitter reaction


Darlings Movie review- India TV Hindi News
Image Source : ALIA BHATT
Darlings Movie review

Highlights

  • बतौर प्रोड्यूसर यह आलिया की पहली फिल्म थी।
  • फिल्म की कहानी में कॉमेडी और रोमांच को जोड़कर घरेलू हिंसा पर एक अच्छा मेसेज दिया गया है।

‘Darlings’ movie review: आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा  और रोशन मैथ्यू  स्टारर ‘डार्लिंग्स’ आखिरकार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। डार्क कॉमेडी आलिया का पहला प्रोडक्शन वेंचर है जिस उन्होंने शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर बनाया गया है। वहीं  फिल्म ‘डार्लिंग्स’को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियां मिल रही है। फिल्म ने कई यूजर्स के एक हिस्से को नाराज कर दिया है। वहीं दूसरा हिस्सा उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहा है। 

Twitter

Image Source : TWITTER

Twitter review

बता दें बतौर प्रोड्यूसर यह आलिया की पहली फिल्म थी। ट्विटर पर हैशटैग ‘बॉयकॉट आलिया भट्ट’ट्रेंड कर रहा था। फिल्म देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर इसका रिव्यू भी दिया। कई यूजर्स फिल्म को लेकर यह कह रहे हैं कि इसमें पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को जैसे दिखाया गया है, यह उचित नहीं है। फिल्म की कहानी दो महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें ये दिखाया गया है कि कैसे वे विजय वर्मा के कैरेक्टर से उनके साथ किए गए अन्याय का बदला लेती हैं। फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू भी हैं।

Twitter

Image Source : TWITTER

Twitter review

Boycott Laal Singh Chaddha के बीच करीना कपूर खान का बयान वायरल- ”मैं नहीं देखूंगी फिल्म”

 पावरफुल कॉन्टेंट की कमी 

एक यूजर्स ने कहा फिल्म की कहानी में कॉमेडी और रोमांच को जोड़कर घरेलू हिंसा पर एक अच्छा मेसेज दिया गया है, लेकिन घटनाओं की अजीब सी सीरीज के साथ कहानी शुरू के 40 मिनट तक खिंच जाती है। स्मार्ट राइटर्स की कमी और पावरफुल कॉन्टेंट इसे एक एवरेज वॉच बना दिया है।

Twitter

Image Source : TWITTER

Twitter reaction

करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाया गंभीर आरोप- ‘कन्यादान करने वाले भाई से है अफेयर’

ये है कहानी 

डार्लिंग्स एक डार्क कॉमेडी-ड्रामा है जो एक मां-बेटी की जोड़ी के जीवन की खोज करती है जो मुंबई में अपने लिए जगह खोजने की कोशिश कर रही हैं। सभी बाधाओं से लड़ते हुए असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार की तलाश करती हैं। फिल्म में शेफाली शाह आलिया की मां की भूमिका निभा रही हैं और विजय वर्मा उनके पति के रोल में हैं। ‘डार्लिंग्स’ का निर्देशन नवोदित जसमीत के रीन ने किया है, जिन्होंने परवेज शेख के साथ कहानी भी लिखी है।

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू पर कॉमेडियन उपासना सिंह ने दर्ज कराया केस, यहां जानिए पूरा मामला



image Source

Enable Notifications OK No thanks