Darlings On Netflix: सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी आलिया की अगली फिल्म ‘डार्लिंग्स’, शाहरुख की कंपनी की डील फाइनल


बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इस राज से पर्दा भले न हटाया हो लेकिन खबर पक्की है कि इसकी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने इस फिल्म का सौदा ओटीटी नेटफ्लिक्स से कर लिया है। अपने पिता महेश भट्ट की पारिवारिक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी विशेष फिल्म्स से अलग होने के बाद आलिया की बतौर निर्माता ये पहली फिल्म है। आलिया ने अपनी कंपनी की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ बनाने का समझौता शाहरुख खान की कंपनी के साथ किया था और फिल्म के वितरण अधिकार रेड चिलीज के पास ही शुरू से रहे।

आलिया की नई फिल्म कंपनी ‘इटरनल सनशाइन’ शुरू होने और इसके शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने की खबर पिछले साल ‘अमर उजाला’ ने ही सबसे पहले 15 फरवरी को दी थी। फिल्म ‘डार्लिंग्स’ मुंबई में रहने वाले एक मध्यमवर्गीय परिवार की कहानी है। कहानी के केंद्र बिंदु में इस परिवार को चलाने वाली मां होगी और आलिया भट्ट को इस किरदार की बेटी का रोल करना है। मां के रोल में चर्चित अभिनेत्री शेफाली शाह हैं।

फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के निर्देशन की जिम्मेदारी जसमीत के रीन को मिली है जो इससे पहले ‘फोर्स 2’,  ‘फन्ने खां’ और ‘पति पत्नी औऱ वो’ जैसी फिल्में लिख चुकी हैं। जसमीत ने कुछ बड़ी फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक भी काम किया है।

 

शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज के सीईओ गौरव वर्मा, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के साथ साथ इस फिल्म के मुनाफे में आलिया भट्ट भी साझीदार होंगी। आलिया भट्ट की लंबे समय से बनी रही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल कोरोना संक्रमण काल का असर कम होने के बाद रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कामयाबी भी हासिल की।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से पहले आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ भी सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी और इसके टीजर, ट्रेलर से लेकर फिल्म तक को डिजिटल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। फिल्म के ट्रेलर ने तो यूट्यूब पर सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले वीडियो का रिकॉर्ड बना दिया था। आलिया की एक और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसकी एडीटिंग का काम भी फर्स्ट कट तक पूरा हो गया बताया जाता है।

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks