Darlings Teaser Out : Shah Rukh Khan ने जारी किया Alia Bhatt की फिल्म का टीजर, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज


Darlings Teaser Out- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MISIRI00
Darlings Teaser Out

Highlights

  • आलिया भट्ट स्टारर ‘डार्लिंग्स’ का टीजर रिलीज हो चुका है।
  • इसमें एक्ट्रेस के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू नजर आने वाले हैं।

Darlings Teaser Out : अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का टीजर रिलीज हो चुका है। सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में शुरुआत कर रही हैं। ‘डार्लिंग्स’ में आलिया लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसमें एक्ट्रेस के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और साउथ एक्टर रोशन मैथ्यू नजर आने वाले हैं।

शाहरुख खान ने शेयर किया टीजर 

शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये फिल्म का टीजर वीडियो शेयर किया हैं। टीजर शेयर करते हुए किंग खान ने कैप्शन में लिखा कि, फनी, डार्क, क्वर्की, मेंढक, बिच्छु। फिल्म को नेटफ्लिक्स देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। फिल्म 5 अगस्त को रिलीज हो रही है।

वहीं आलिया भट्ट ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। टीजर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा – ‘ये सिर्फ एक तीज हैं डार्लिंग्स। हम आ रहे है नेटफ्लिक्स पर 05 अगस्त को।’

फिल्म के टीजर में आलिया मेंढक और बिच्छू की कहानी सुनाई जा रही है। इस कहानी को बड़े ही सस्पेंस से किरदारों पर फिट किया गया है। ‘डार्लिंग्स’  एक डार्क कॉमेडी फिल्म है जो मां और बेटी की रिलेशिनशिप की जिंदगी के ईद-गिर्द घूमती है। आलिया के मां के किरदार में शेफाली नजर आ रही हैं, वहीं विजय और मैथ्यू फिल्म में अहम किरदार में हैं। वहीं इस फिल्म को विशाल भारद्वाज ने संगीत दिया है।

बता दें कि गौरव वर्मा आलिया भट्ट और गौरी खान द्वारा निर्मित फिल्म का प्रीमियर 5 अगस्त को होगा। बता दें कि टीजर के साथ-साथ फिल्म कब और कहां रिलीज होगी इसका भी खुलासा कर दिया गया है। 

ये भी पढ़ें  – 

शिल्पा शेट्टी को आया पति राज कुंद्रा पर प्यार, एफिल टॉवर से की रोमांटिक तस्वीरें शेयर

Kaali Poster Controversy: लीना मणिमेकलाई के खिलाफ यूपी और दिल्ली में हुई एफआईआर, लीना ने कहा- ”जब तक ज़िंदा हूं, निडर होकर बोलूंगी”

Wow! क्या सलमान-शाहरुख अरसे बाद आ रहे हैं एक फिल्म में साथ? आदित्य चोपड़ा ने संभाली कमान

‘Kaali’ ही नहीं इन फिल्मों पर भी लगे हैं देवी देवताओं का अपमान करने के आरोप

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली में सिगरेट पीते दिखाई गईं मां काली, फिल्म का पोस्टर देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks