Debina Bonnerjee-Gurmeet Choudhary Baby Name: देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी ने किया बेटी के नाम का खुलासा, जानिए क्या है मतलब?


टीवी ऐक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary) ने 3 अप्रैल को एक बेटी को जन्म दिया था। इस दिन वह लाडली के पापा-मम्मी बने थे। दोनों ही इस खास मौके पर बेहद खुश थे। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने अपनी फूल-सी बेटी को दुनिया की नजरों से छिपाया और सीधे घर ले आए। यहां बच्ची का जोरदार स्वागत किया गया। देबिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका वीडियो-फोटो शेयर किया। फिर उन्होंने परिवार के साथ इसके लिए एक पूजा (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary Perform Puja for Baby Girl) रखी, जिसके बारे में भी ऐक्ट्रेस ने फैन्स को अपडेट किया। अब 14 दिन बाद उन्होंने उसका नामकरण (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary Baby Name) कर दिया है, जिसके बारे में भी उन्होंने प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल, देबिना ने अपने फैन्स से परी के लिए ‘L’ लेटर से नाम का सजेशन मांगा था। कपल ने 16 अप्रैल को बेटी के बैक साइड की फोटो साझा की। इसमें बेटी कपड़े से पूरी तरह कवर है और उसके पैर के साइड अंग्रेजी में पिंक कलर से उसका नाम लिखा हुआ है। अब नाम ‘L’ से चाहिए था, तो उन्होंने काफी छानबीन करने के बाद लियाना (Lianna)रखा। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा, ‘हेलो दुनिया, हमने अपनी बेटी का नाम लियाना (Lianna) रखा है।’ इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी ऐलान कर दिया कि उन्होंने लियाना चौधरी ( @lianna_choudhary) से उसका इंस्टापेज भी बना दिया है, जहां चाहने वाले उसे फॉलो कर सकते हैं।

नाम का है ये मतलब
बेटी का नाम लियाना तो रख दिया गया है। इसका मतलब कोमलता और नाजुक से होता है। तो इस हिसाब से बच्ची का नाम बिलकुल सही है। क्योंकि अभी वह फूल की कोमल पंखुड़ी के समान ही नाजुक है।


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम Mohena Kumari Singh के घर आया नन्हा मेहमान, बेटे के जन्म के बाद गूंजी किलकारियां
Gurmeet Choudhary Baby Girl first Video: गुरमीत चौधरी ने शेयर किया अपनी नन्ही परी का पहला वीडियो, क्यूटनेस देख दिल हार बैठे फैंस
VIDEO: फूल-सी बेटी को हाथ में उठाए Debina Bonnerjee ने सुनाया लल्ला-लल्ला लोरी, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ
रखी थी बेटी के लिए पूजा
इसके पहले देबिना ने बेटी के लिए ‘छठी पूजा’ रखी थी। जिसकी तस्वीरें शेयर कर लिखा था, ‘बेबी के आने के बाद होने वाली छठी पूजा को हम पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। वैसे तो हर दिन सेलिब्रेशन का है जब पूरा परिवार आपके साथ हो और परिवार में नए सदस्य के तौर पर मेरी प्यारी बेटी हो।’ बता दें कि अभी इन दोनों ने बेटी की तस्वीर को फैन्स को नहीं दिखाई है लेकिन अब लगता है कि जब इंस्टा पेज बन गया है तो जल्द ही उसकी झलक फैन्स को दिखाई दे ही जाएगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks