संगीत सेरेमनी में ढोल की थाप पर थिरकते नजर आए दीपक चाहर और जया भारद्वाज, देखें वायरल VIDEO


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंजबाज दीपक चाहर बुधवार को यानी आज (1 जून)  अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दीपक और जया की शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. शादी से पहले संगीत सेरेमनी के दौरान दीपक चाहर और उनकी होने वाली पत्नी जया भारद्वाज ने जमकर डांस किया. उनकी संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक की शादी की रश्में 30 मई से शुरू हो गई थीं. दीपक की शादी के लिए आगरा के मशहूर होटल जेपी पैलेस को वेन्यू के तौर पर बुक किया गया है. उनकी शादी में भारतीय टीम के कई क्रिकेटरों के पहुंचने की उम्मीद है.

इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को दी गई हैं. शादी की रश्में बुधवार को सुबह से शुरू हो गईं. 1 जून को शादी होने के बाद 3 जून को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. दीपक चाहर की शादी में करीब 600 लोगों को आमंत्रित किया गया है. मेहमानों की बात की जाए तो जाने-माने क्रिकेटरों के अलावा करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हैं.

पहुंच सकते हैं कई बड़े क्रिकेटर

रिपोर्ट की मानें तो दीपक चाहर की शादी में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी, पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़, पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शामिल हो सकते हैं. दीपक चाहर के परिवार के एक सदस्य ने इनसाइडस्पोर्ट से बात करते हुए कहा, ‘एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी, विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को आमंत्रित किया गया. इन सबके शादी में पहुंचने की उम्मीद है.’

यह भी पढ़ें

आखिर क्यों वनडे से संन्यास लेने के बारे में सोचने लगे थे वीरेंद्र सहवाग? बताई वजह

लॉर्ड्स टेस्ट के टिकट नहीं बिकने से खिलाड़ी भी परेशान… ब्रॉड बोले- दर्शकों को मैदान पर लाने के लिए करना होगा ये काम

बीते साल दीपक ने किया था प्रपोज

दीपक चाहर आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. इस साल वह चोट की वजह से आईपीएल नहीं खेल पाए. बीते साल सीएसके ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें दीपक चाहर गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे थे. इस दौरान जया काफी खुश थीं. क्योंकि दीपक ने उन्हें अंगूठी भेंट कर चौंका दिया था. प्रपोज करने के बाद जया ने शादी के लिए हां कर दी थी.

Tags: Deepak chahar, Ms dhoni, Rohit sharma, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks