दीपिका ने होस्ट की ‘गहराइयां’ की सक्सेस पार्टी, भड़के यूजर्स बोले-फ्लॉप फिल्म को जबरदस्ती हिट का नाम मत दो


शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गहराइयां’ रिलीज होने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। कुछ लोगों ने फिल्म की तारीफ की, वहीं कुछ लोगों को ये एडल्ट ड्रामा पसंद नहीं आया। हालांकि फिल्म रिलीज होने से पहले ही इसके इंटिमेट सीन्स चर्चा में थे। इस फिल्म से फैंस को जितनी उम्मीदें आई थीं, फिल्म उसपर खरी नहीं उतर पाई। वहीं दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के लिए सक्सेज पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। जिसकी तस्वीरें आने के बाद लोग दीपिका को ट्रोल करने में लगे हैं। 

 

बहुत से यूजर्स ने इस फिल्म को बेकार बताया, तो वहीं इसपर कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर छाए हैं। अपने इस स्पेशल दिन पर दीपिका पादुकोण सफेद रंग की ड्रेस में पहुंची थीं। जहां कुछ फैंस ने उनके ड्रेसिंग सेंस को पसंद किया और फिल्म की सराहना की, तो वहीं कुछ अन्य लोगों ने दीपिका को सक्सेस पार्टी देने के लिए ट्रोल किया, क्योंकि वे फिल्म को फ्लॉप मानते हैं।

सक्सेज पार्टी की फोटो देखने के बाद यूजर्स पूछ रहे हैं कि फ्लॉप फिल्मों की भी सक्सेज पार्टी होती है क्या? एक अन्य यूजर ने लिखा ‘किस बात की सक्सेज’। एक यूजर ने लिखा ‘फालतू के बोल्ड सीन दिखाने की सक्सेज पार्टी’। अन्य यूजर ने कहा, ‘इसे कहते हैं जबरदस्ती की फ्लॉप फिल्म को हिट बनाना’।

गहराइयां फिल्म को देखने के बाद भी यूजर्स ने बहुत ही निगेटिव कमेंट्स दिए थे। एक यूजर ने लिखा था, ‘इससे अच्छा तो क्राइम पेट्रोल देख लेते’। कई दर्शकों ने तो फिल्म देखने के बाद यहां तक कह डाला कि इस फिल्म का नाम गहराइयां नहीं बल्कि इसमें इस्तेमाल होने वाली गाली होना चाहिए था। 

इस फिल्म में अलीशा नाम की लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी जिंदगी में चाइल्डहुड ड्रामा से गुजर रही होती है। वह अपने ब्वायफ्रेंड के प्यार में पड़ जाती है और बाद में उसका मर्डर कर देती है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks