इस एक्ट्रेस पर आ गया था धर्मेंद्र का दिल, हेमा को जब ये बात पता चली तो जानिए क्या हुआ?


बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी के बारे में तो हम सब जानते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि धरम पाजी का दिल एक और एक्ट्रेस के लिए धड़क उठा था?जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 80-90 के दशक की एक्ट्रेस रहीं अनीता राज पर एक समय धरम पाजी लट्टू हो गए थे. अनीता राज मशहूर फिल्म एक्टर जगदीश राज की बेटी हैं. जगदीश राज ने फिल्मों में 200 बार से अधिक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाया था, फिल्मों में सर्वाधिक बार पुलिस इंस्पेक्टर बनने के चलते जगदीश का नाम गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्ड्स में भी दर्ज है.
 
बहरहाल, पिता की देखा-देखी अनीता ने भी फिल्मों में आने का मन बना लिया था. यश चोपड़ा अनीता राज को लेकर एक फिल्म बनाने भी वाले थे लेकिन यह फिल्म कभी बन नहीं पाई. इसके बाद अनीता ने डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘अच्छा बुरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आपको बता दें कि अनीता की सर्वाधिक फ़िल्में धर्मेंद्र के साथ ही थीं, कहते हैं इस कारण इनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं.

यहां तक कि इंडस्ट्री में भी धरम पाजी और अनीता के चर्चे होने लगे थे लेकिन इसी बीच यह खबर हेमा मालिनी को लग गई. इसके बाद से ही धर्मेंद्र और अनीता के बीच दूरियां बढ़ना शुरू हो गई थीं. 


 
अनीता ने साल 1986 में प्रोड्यूसर सुनील हिंगोरानी से शादी कर ली थी.  सुनील और अनीता का एक बेटा भी है जिसका नाम शिवम है. बताते चलें कि फिल्मों से लंबे समय से दूर अनीता टीवी सीरियल ‘एक थी रानी’ और ‘छोटी सरदारनी’ में नज़र आ चुकी हैं.

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं 

image Source

Enable Notifications OK No thanks