क्या फैन्स को पसंद आईं नई अनीता भाभी? सौम्या टंडन को रिप्लेस करने पर ये बोलीं नेहा पेंडसे!


Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain)आज भी दर्शकों के बीच ख़ासा पॉपुलर है. इस टीवी सीरियल की पॉपुलैरिटी के पीछे मजेदार करैक्टर और गुदगुदाती हुई कहानियां शामिल हैं.इस टीवी सीरियल में मनमोहन तिवारी के किरदार में एक्टर रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud) नज़र आते हैं वहीं, विभूति नारायण मिश्रा के किरादर में आसिफ शेख हैं (Aasif Sheikh) जो अपनी मजेदार एक्टिंग से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं.

इस टीवी सीरियल का एक और करैक्टर है ‘अनीता भाभी’ जिसे लोग  ‘गोरी मैम’ नाम से ज्यादा जानते हैं. इस केरैक्टर को पहले एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) निभाया करती थीं. आपको बता दें कि गोरी मैम का किरदार आज भी दर्शकों के बीच ख़ासा पॉपुलर है और इसका क्रेडिट सौम्या को ही जाता है.  


 
हालांकि, सौम्या एक ही किरदार लंबे समय तक निभाकर बोर हो गई थीं जिसके चलते उन्होंने यह टीवी सीरियल छोड़ दिया था. सौम्या के यह सीरियल छोड़ने के बाद मेकर्स एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर लेकर आए थे. आपको बता दें कि नेहा छोटे पर्दे का बड़ा नाम हैं. हालांकि, सीरियल की शुरुआत में सौम्या को दर्शकों का मिला जुला रेस्पोंस देखने को मिला था. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि यह एक सामान्य बात है. 


 
नेहा ने कहा था कि, ‘एकदम शुरुआत में लोगों को मुझे एक्सेप्ट करने में थोड़ी कठिनाई हुई थी, यह एक सामान्य बात है. कुछ लोगों को मैं पहले ही दिन से पसंद आ गई थी. वहीं, कुछ लोगों को पसंद नहीं आई. असल में टीवी ‘हैबिट’ यानी आदत का खेल है. यदि आप एक किरदार को दस सालों से लगातार देख रहे हैं तो अचानक माइंडसेट बदलना आसान नहीं होता है’. आपको बता दें कि ऐसे ख़बरें भी आई थीं कि सौम्या के सीरियल छोड़ने के बाद इसकी टीआरपी में भी फर्क आएगा. हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और यह सीरियल आज भी लोगों की पसंद बना हुआ है.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks