मलयाली ऐक्टर जगदीश की पत्नी डॉक्टर रेमा का निधन, क्रिमिनल केस सुलझाने में थीं माहिर


मलयाली फिल्मों के ऐक्टर जगदीश (Jagadish) की पत्नी डॉक्टर पी रेमा (Dr Rema) का शुक्रवार 1 अप्रैल 2022 की सुबह तिरुवनंतपुरम में निधन (Dr Rema Death) हो गया। वह 61 साल की थीं। रेमा पूर्व में तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज के फरेंसिक डिपार्टमेंट की हेड थीं। वह अपने पीछे पति जगदीश के अलावा 2 बेटियां राम्या और सोम्या को छोड़कर गई हैं। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार शाम 4 बजे किया जाएगा।

एक फरेंसिक एक्सपर्ट के तौर डॉक्टर पी रेमा ने केरल के बहुत सारे क्रिमिनल मामलों की जांच कर उन्हें सुलझाया था। बेहद पॉप्युलर और फेमस ऐक्टर की वाइफ होने के बावजूद रेमा ज्यादातर सार्वजनिक मौकों पर नहीं देखी जाती थी। एक इंटरव्यू में जगदीश ने खुद भी कहा था कि उनकी पत्नी पब्लिक अपीयरेंस में नहीं आना चाहतीं और उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाना चाहिए। रेमा की बेटी राम्या जगदीश मेडिकल कॉलेज में प्रफेसर हैं जबकि दूसरी बेटी सौम्या एक सायकायट्रिस्ट के तौर पर काम करती हैं। डॉक्टर नरेंद्रन नय्यर आईपीएस और डॉक्टर प्रवीन पणिक्कर रेमा के दामाद हैं।

बता दें कि जगदीश पॉप्युलर मलयाली फिल्मों जैसे मुतारामकुन्नु पीओ, माझा पेन्नू मदालम कोट्टुन्नू, इन हरिहर नगर, गॉडफादर में अपनी बेहतरीन भूमिकाओं और कॉमिडी के लिए जानी जाती हैं। जगदीश ने हालिया रिलीज मलयलालम फिल्मों पाडा और द प्रीस्ट में सीरियस रोल्स भी निभाए हैं। इस बीच बता दें कि जगदीश ने शुरू में टेलिविजन शोज से शुरुआत की थी। अब लंबे समय बाद एक क्विज शो के जरिए उन्होंने दोबारा टीवी पर वापसी की है। उनके पास मलयाली की कई बड़ी फिल्में भी हैं जो जल्द ही रिलीज होंगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks