Dunki: शाहरुख खान को पर्सनली मानती हैं तापसी पन्नू, बोलीं- उनके साथ काम करना है ‘सुनहरा मौका’


तापसी पन्नू शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगी. कथित तौर पर इमिग्रेशन पर आधारित यह फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. तापसी ने हाल ही एक इंटरव्यू शाहरुख के साथ काम करने के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि शाहरुख की बहुत सारी फिल्में बनी हैं लेकिन उन्होंने कुछ ही फिल्में देखी हैं. उन्होंने कहा,”मैंने कॉलेज में फिल्में देखना शुरू किया. मैंने स्कूल के दिनों में थिएटर में कोई फिल्म नहीं देखीं. हम घर पर ही बहुत कम फिल्में देखते थे. तो शाहरुख खान की कई फिल्में थी जो मैंने पहली बार देखी.”

तापसी पन्नू ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा, “जब आपको शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो यह सुनहरा मौका बन जाता है. और यह राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित होने जा रही है, जिनकी फिल्में क्लासिक हैं. मुझे नहीं पता कि मैं इसे कभी कैसे बढ़ाऊंगी. यह बेहतर है. दोनों को कॉम्बिनेशन बहुत ही बेहतरीन है.”

तापसी पन्नू ने यह भी कहा कि शाहरुख खान दिल्ली से आते हैं, उसी जगह से जहां उन्होंने शुरुआत की थी. उन्होंने कहा, “मैं उन्हें हर बार यह बताने का अवसर नहीं चूकती हूं कि वह ऐसे शख्स और एक्टर जिन्हें हम बहुत पर्सनली मानते हैं. इससे पहले कि मैं उनसे मिली, उनकी जर्नी बहुत पर्सनली महसूस हुई क्योंकि हम जानते हैं उन्होंने कैसे शुरुआत की और अपने लिए एक एम्पायर बनाया.”

 ‘शाबाश मिठू’ में तापसी का लीड रोल

बात करें वर्कफ्रंट की, तो तापसी पन्नू अगली बार फिल्म ‘शाबाश मिठू’ में दिखाई देंगी, जो भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है. उनके पास तमिल फिल्म ‘जन गण मन’ और ‘एलियन’ और हिंदी फिल्में ‘दोबारा’, ‘ब्लर’ और ‘वो लड़की है कहां’ समेत कई प्रोजेक्ट्स हैं.

VIDEO: ‘आई एम द बेस्ट’ कह शाहरुख खान ने जीता दिल, ‘Umang 2022’ में किंग खान की धमाकेदार एंट्री देख गदगद हुए लोग

‘पठान’ से करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी

शाहरुख खान की बात करें तो वह अगले साल अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं. वह नयनतारा के साथ एटली के ‘जवान’ में भी नजर आएंगे.

Tags: Shah rukh khan, Taapsee Pannu

image Source

Enable Notifications OK No thanks