Dunki Title Announcement: ‘डॉन्की फ्लाइट’ पर बेस्ड है शाहरुख खान-तापसी पन्नू की नई फिल्म ‘डंकी’, टाइटल के साथ रिलीज डेट का ऐलान-Video


सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नई फिल्म की कंफर्म डिटेल सामने आ चुकी है। पिछले काफी दिनों से फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) और शाहरुख खान की फिल्म को लेकर तरह तरह की खबरें तैर रही थी। अब मेकर्स ने इसे लेकर कंफर्म डिटेल जारी कर दी है। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की नई फिल्म का नाम है ‘डंकी’ (Dunki Title Announcement)। इंडियन सिनेमा में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब बॉलीवुड के यह दो बड़े दिग्गज साथ काम करने जा रहे हैं। डंकी टाइटल ऐलान (Dunki) के साथ ही मेकर्स ने एक वीडियो भी शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। इस वीडियो में राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Rajkumar Hirani Film Dunki) नजर आ रहे हैं।

‘3 इडियट्स’, ‘मुन्नाभाई फ्रैंचाइज़ी’, ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी बड़ी कमर्शियली सक्सेसफुल फिल्में देने वाले हिटमैन राजकुमार हिरानी पहली बार शाहरुख खान के साथ फिल्म लेकर आए हैं। इस फिल्म का नाम भी अब तय हो गया है। इसका नाम है डंकी। डंकी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। इसका मतलब कि शाहरुख खान ने अगले साल का क्रिसमस बुक कर लिया है। अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर ये डंकी नाम क्यों रखा है तो आइए आपकी ये कंफ्यूजन भी दूर किए देते हैं।

शाहरुख खान की फिल्म का नाम डंकी ही नाम क्यों रखा
शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की ये फिल्म ‘डंकी’ ‘डॉन्की फ्लाइट’ (Donkey Flight Issue) के कॉन्सैप्ट से जुड़ी होगी। डंकी फ्लाइट को सीधे शब्दों में समझाए तो इसका मतलब ये है जब गैर कानूनी तरीके से कोई व्यक्ति किसी देश में जाने के लिए अवैध तरीका अपनाता है। इसी समस्या को डंकी फ्लाइट कहा जाता है और अब इस पर बॉलिवुड में फिल्म बनने जा रही है जिसे दो बड़े सुपरस्टार मिलकर ला रहे हैं।

तापसी पन्नू और शाहरुख खान की जोड़ी
जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स मिलकर डंकी फिल्म प्रेजेन्ट करेंगे। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी करेंगे। खास बात ये है कि पहली बार तापसी पन्नू और शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म में देखने को मिलेगी। इस फ्रेश जोड़ी को पर्दे पर देखना भी दिलचस्प होगा।

डंकी फिल्म में कौन क्या कर रहा है
डंकी को राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने मिलकर लिखा है। जबकि निर्माण की कुर्सी पर राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान बैठी हैं।

कब से शुरू होगी डंकी की शूटिंग

डंकी फिल्म इसी अप्रैल से फ्लोर्स पर जा चुकी है। पठान की शूटिंग से लौटने के बाद शाहरुख खान ने इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। अब शाहरुख खान डंकी के नेक्स्ट शेड्यूल के लिए पंजाब रवाना होंगे।

राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान को लेकर कही ये बात
डंकी फिल्म को कन्फर्म करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा कि ” वह हमेशा से ही शाहरुख खान के साथ काम करना चाहते थे। कई बार पहले भी हम दोनों ने साथ में काम करने का विचार किया लेकिन अब आखिरकार डंकी के जरिए हम दोनों काम कर रहे हैं। ”

Shah Rukh Khan New Look: राजकुमार हिरानी की फिल्म में इस लुक में दिखेंगे शाहरुख खान, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में राज से उठा पर्दाकार में पर्दे लगाकर रणबीर-आलिया के रिसेप्शन में पहुंचे शाहरुख खान, नहीं दिखाया चेहरा- क्या ये थी वजह?
शाहरुख खान बोले- राजू के लिए मैं गधा बंदर कुछ भी बन सकता हूं


शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी इस पीढ़ी के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक बताया। उन्होंने कहा कि, मुझे बेहद खुशी है कि हम आखिरकार डंकी के जरिए काम करने जा रहे हैं। हम दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। राजू के लिए मैं गधा बंदर कुछ भी बन सकता हूं।”

image Source

Enable Notifications OK No thanks