इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए कोलिंगवुड को कोच नियुक्त किया


इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के बयान में कोलिंगवुड ने कहा, मैं कैरेबियाई दौरे पर टेस्ट टीम का मार्गदर्शन करने को लेकर बेहद रोमांचित हूं। मैं दौरे की शुरुआत का इंतजार नहीं कर सकता।

लंदन,  (एपी) पूर्व आलराउंडर पॉल कोलिंगवुड को अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज के तीन टेस्ट मैच के दौरे के लिए सोमवार को इंग्लैंड टीम का अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया गया।
सहायक कोच कोलिंगवुड क्रिस सिल्वरवुड की जगह लेंगे जिन्हें आस्ट्रेलिया में एशेज श्रृंखला में 4-0 की शर्मनाक हार के बाद पिछले हफ्ते पद से हटा दिया गया।
पिछले महीने वेस्टइंडीज दौरे के दौरान इंग्लैंड की टी20 टीम का प्रभार संभालने वाले 45 साल के कोलिंगवुड अभी बारबडोस में ब्रेक पर हैं लेकिन खिलाड़ियों के 25 फरवरी को एंटीगा पहुंचने पर उनके साथ जुड़ेंगे।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के बयान में कोलिंगवुड ने कहा, मैं कैरेबियाई दौरे पर टेस्ट टीम का मार्गदर्शन करने को लेकर बेहद रोमांचित हूं। मैं दौरे की शुरुआत का इंतजार नहीं कर सकता। कोलिंगवुड ने इंग्लैंड के लिए 68 टेस्ट, 197 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 36 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं।
टीम की घोषणा इसी हफ्ते की जानी है। पहला टेस्ट एंटीगा में एक मार्च से शुरू होगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

image Source

Enable Notifications    OK No thanks