Ent News Live Updates: आर्या 3 का हुआ ऐलान, बिग एक्शन फिल्म के लिए शाहरुख-सलमान ने मिलाए हाथ!


अधिक पढ़ें

Entertainment News, 3 July Live Updates: करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और बच्चों तैमूर और जेह ( Taimur and Jeh) के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रही हैं. इसी बीच करीना ने अपने फैमिली वेकेशन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. फोटो में सैफ को लविंग वाइफ करीना को किस करते हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, “बीच पे ए जैकेट एंड ए किस … इंग्लिश चैनल … # इंग्लैंड में गर्मी है?”

  • शाहिद कपूर का मजाक बनाती दिखीं वाइफ मीरा राजपूत

वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर चर्चे में हैं. यह कपल भी अपने बच्चों ज़ैन और मिशा के साथ वेकेशन पर हैं. दोनों लगातार अपने हॉलिडे की क्यूट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका रहे हैं. इन्हीं सब के बीच मीरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहिद की एक मनमोहक तस्वीर की, जिसमें वह कैमरे के लिए पोज़ देते हुए अपने जूते के फीते बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर को साझा करते हुए मीरा ने शाहिद का मजाक बनाते हुए कैप्शन में लिखा- “एक लड़की जो अपने जूते से प्यार करती है.”

  • ‘मिस इंडिया 2022’ में बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा

    इसके अलावा ‘मिस इंडिया 2022’ पेजेंट का गाला फिनाले को लेकर काफी हलचल मचा हुआ है. यह शो इन दिनों मुंबई में चल रहा है. विजेता का चयन देश की टॉप 31 कंटेस्टेंट्स में से किया जाएगा. हालांकि इससे इस शानदार इवेंट में बॉलीवुड के कुछ सबसे ग्लैमरस सितारे शामिल हुए. मलाइका अरोड़ा, कृति सेनन और नेहा धूपिया जैसी बॉलीवुड डीवाज को रेड कार्पेट पर देखा गया. इन एक्ट्रेस ने अपने फैशनेबल आउटफिट से लोगों को ध्यान अपनी ओर खींचा. सोशल मीडिया पर मलाइका, कृति और नेहा की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं.
    मलाइका अरोड़ा को मिस इंडिया 2022 के रेड कार्पेट पर म्यूट गोल्ड एम्ब्रॉएडर्ड गाउन में देखा गया. इसमें वह अपने बेहतरीन कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दीं. रेड कार्पेट पर शाइनिंग गोल्ड गाउन में मलाइका एकदम परफेक्ट लग रही थीं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा धूपिया ने रेड कार्पेट पर उनका वेलकम कर रही थीं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks