Entertainment 5 positive News: पायल-संग्राम की हुई शादी, वायरल फोटोज में दिखा आलिया का बेबी बंप


Entertainment Top 5 Positive News: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय करने के साथ ही जमकर काम भी कर रही हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की शूटिंग पूरी की है. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की कुछ और तस्वीरें छाई हुई हैं, जो उनकी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के सेट से ही हैं. इन तस्वीरों के चर्चा में होने की एक वजह आलिया भट्ट का बेबी बंप भी है. जी हां, फोटोज में पहली बार आलिया का बेबी बंप नजर आ रहा है, जिसे लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं.

ये भी पढ़ेंः करण जौहर क्यों बने अपने जुड़वां बच्चों रूही और यश के सिंगल पैरेंट? निर्देशक ने खोला राज

निर्देशक-निर्माता होने के अलावा, करण जौहर एक अच्छे पिता हैं और परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं. करण ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए कहा कि लोगों ने उन्हें पिता का दायित्व निभाने से पहले सलाह दी थी. वे कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि उन सभी ने सोचा कि शायद मेरे लिए इसे संभालना कुछ ज्यादा हो जाएगा. मुझे नहीं लगता कि वे इसे सामाजिक कारणों से कह रहे थे.’

ये भी पढ़ेंः KBC 14: 7.5 करोड़ के सवाल का जवाब ना दे पाने पर भी 75 लाख पक्के, शो में जुड़ा एक और पड़ाव

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज बेस्ड रियेलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) लंबे समय से दर्शकों को ढेर सारा ज्ञान देने के साथ ही लोगों का जमकर मनोरंजन भी कर रहा है. अब जो नया प्रोमो सामने आया है, उसके जरिए बिग बी ने एक बड़ी खुशखबरी दी है.दरअसल, इस बार देश की आजादी के 75 साल पूरे हो रहे हैं और इस खुशी के मौके पर कौन बनेगा करोड़पति के मेकर्स ने एक शानदार पड़ाव जोड़ा है. जिसके तहत, अगर हॉट सीट पर बैठा शख्स अगर 7.5 करोड़ के लिए पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दे पाता है, तो भी उसे 75 लाख मिलेंगे.

ये भी पढ़ेंः VIDEO: ऋतिक रोशन का पेरिस में रोमांटिक Vacation,सबा आजाद के साथ उठाया लॉन्ग ड्राइविंग का लुत्फ

ऋतिक रोशन (Hrithik roshan) प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर पार्टी में, डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है. अब तो सोशल मीडिया पर भी खुलकर एक दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं. इसी बीच सबा ने पेरिस से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों लॉन्ग ड्राइव पर निकले हुए हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः PICS: विग्नेश शिवन-नयनतारा की शादी के एक महीने पूरे, शाहरुख खान संग शेयर की Unseen तस्वीरें

विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) और नयनतारा (Nayanthara) की शादी के एक महीने पूरे हो गए हैं. पिछले महीने 9 जून को चेन्नई में इन दोनों की धूमधाम से शादी हुई थी. अपनी शादी का पहला महीना पूरे होने पर मंथ एनिवर्सरी (Month Anniversary of Vignesh Shivan- Nayanthara) मनाते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और साउथ के सुपरस्टर रजनीकांत के साथ नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में शाहरुख खान नयनतारा को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks