Entertainment 5 Positive News: रणबीर कपूर से मृणाल ठाकुर तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


नई दिल्ली. एस्ट्रावर्स में आपका स्वागत है! प्यार और प्रकाश की शक्ति और अंधेरे के खिलाफ उनकी लड़ाई को देखने का यह दूसरा मौका है. डिज्नी+हॉटस्टार ने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ के डिजिटल प्रीमियर के साथ एक सुपर पावरफुल अस्त्र की ताकत का इस्तेमाल किया है.

OTT पर ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के लिए हैं एक्साइटेड? तो रणबीर कपूर ने जो कहा है, उसे भी पढ़ लीजिए
दर्शक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा के चुनाव के साथ बड़े ही आराम से इस ग्रैंड अनुभव को जी सकते हैं और फिर एंजॉय कर सकते हैं. 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्माण स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखा गया हैं.

PICS: मृणाल ठाकुर के हाथ लगी एक और फिल्म, ‘पूजा मेरी जान’ में हुमा कुरैशी के साथ मचाएंगी हंगामा
‘सीता रामम’ की तरह मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. उनका कहना है, ‘मैं जो किरदार निभा रही हूं वह सीता रामम में मेरी भूमिका से बिल्कुल अलग है. पूजा जिस तरह से कपड़े पहनती है वह मेरे बात करने का तरीका है, यह एक बिल्कुल नया व्यक्ति है जिसे मैंने बनाया है.’

PICS: अमिताभ बच्चन ने इस खास वजह से फिल्म ‘ऊंचाई’ में काम करने के लिए तुरंत कह दिया था हां
दर्शकों को फिल्म ‘ऊंचाई (Uunchai)’ का इंतजार बड़ी बेसब्री के साथ है. वहीं, फिल्म ‘ऊंचाई’ में किरदार के रूप में सबसे पहले अमिताभ बच्चन का विचार आया, जिन्होंने एक बार में ही फिल्म के लिए हामी भर दी. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म को करने के लिए तुरंत हां क्यों किया. तो चलिए आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह.

शाहिद कपूर का अमीषा पटेल के साथ पहले कुछ ऐसा था रिश्ता, डिनर पार्टी की देखें थ्रोबैक PHOTO
अमीषा पटेल (Ameesha Patel) बीते कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीरें साझा कर रही हैं. उन्होंने फिल्म निर्माता कुणाल गूमर के घर पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनके साथ कुणाल की पत्नी भी नजर आ रही हैं, जो अमीषा पटेल की करीबी दोस्त हैं.

Pushpa: the Rule की शूटिंग शुरू, सेट से लीक हुई अल्लू अर्जुन की तस्वीर; देखिए Pushpa 2 स्टार की एक झलक
अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ! क्योंकि अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जी हां, लोकप्रिय पुष्पा फ्रेंचाइजी की अगला भाग ‘पुष्पा: द रूल’ फ्लोर पर जा चुका है. हाल ही सेट पर फिल्म के सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक (Miroslaw Kuba Brozek) के साथ लीडिंग स्टार अल्लू अर्जुन की एक तस्वीर लीक हुई है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks