Entertainment News Live Updates: करण के बर्थडे पर होगा धमाल, ‘भूल भुलैया 2’ के हिट होते ही कार्तिक पहुंचे गंगा घाट


25 May 2022 23:47 (IST)

जिन रिश्तेदारों ने कैंची से काटे थे मेरे कपड़े, आज लेना चाहते हैं सेल्फी: उर्फी जावेद

उर्फी जावेद का पैपराजी से काफी गहरा जुड़ाव है. अपनी पॉपुलैरिटी के लिए पैपराजी और सोशल मीडिया को शुक्रिया अदा करते हुए उर्फी ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में कहा कि उनका वश चले तो वह हर एक फोटोग्राफर को एक कार और एक घर गिफ्ट में दे सकती हैं. उर्फी ने कहा, “मैं सारा श्रेय पैपराजी को देती हूं. जब मेरी शादी होगी तो वे चीफ गेस्ट होंगे.” हालांकि, इंडस्ट्री में यह भी चर्चा है कि उर्फी अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए पैपराजी को पैसे देती हैं. उर्फी ने एक किस्सा सुनाया, जब कुछ रिश्तेदार उनके पिता के साथ उनके घर आए थे और उनके कपड़े देख नाराज हो गए थे. उर्फी ने कहा, “मैं हमेशा से ही बोल्ड रही हूं और मुझे अच्छे ड्रेसअप में रहना पसंद है. लेकिन ये बात मेरे रिश्तेदारों को पसंद नहीं आई और उन्होंने अपना गुस्सा मेरे कपड़ों पर निकाला. उन्होंने कैंची से मेरे कई कपड़े काट दिए. उसी दिन मैंने फैसला किया कि मैं एक दिन इन्हीं कपड़ों के साथ वापस आऊंगी, और आज उनमें से ज्यादातर रिश्तेदार मेरे साथ एक सेल्फी लेना चाहते हैं.”

25 May 2022 23:35 (IST)

Khatron Ke Khiladi 12: कंफर्म कंटेस्टेंट्स और उनकी तस्वीरें: देखिए रुबीना, शिवांगी सहित अन्य की पहली झलक

स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12 (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 12)’ जल्द ही शुरू होने के लिए तैयार है. शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और सोशल मीडिया पर शो का फर्स्ट लुक वायरल हो रहा है. शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होगी. इससे पहले सभी कंटेस्टेंट बुधवार को एक मंच पर इकट्ठे हुए और कैमरे को जमकर पोज दिए. (पूरी लिस्ट और पहली झलक के लिए क्लिक करें)

25 May 2022 23:10 (IST)

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) आज (25 मई) अपना 50वां बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं. मुंबई के अंधेरी में स्थित यश राज फिल्म्स करण जौहर का जन्मदिन मनाया जा रहा है. इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सितारों के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता, टाइगर श्रॉफ, मनीष मल्होत्रा सहित कई सितारे करण के बर्थडे पार्टी में शामिल हो चुके हैं.

Karan Johar birthday party, Karan Johar, करण जौहर का बर्थडे पार्टी, करण जौहर

25 May 2022 22:35 (IST)

पैपराजी को अचानक देख चौंक गईं नेहा धूपिया, बेटी को गोद लेकर भागने लगीं

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपनी अलग-अलग एक्टिविटीज की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. अपनी फिल्मों से लेकर कई टीवी शोज में वह अपने टैलेंट से दर्शकों के बीच जगह बनाने में कामयाब रहीं, इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इसी क्रम में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पैपराजी को देखते ही उन्होंने जो रिएक्शन दिया, उसे देखकर लोगों की हंसी छूट गई. बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेहा धूपिया अपनी छोटी सी बेटी के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा अपनी नन्ही बेटी को अपनी गोद में लिए खिला रही हैं, कि तभी उन्हें झाड़ियों के पीछे से पैपराजी आते हुए नजर आते हैं. नेहा ऐसे रिएक्ट करती हैं, जैसे वह पैपराजी को देखकर एकदम से डर गई हों. वह अचानक से पैपराजी वहां देख चौंक जाती हैं और फिर तुरंत अपनी बेटी को गोद में लिए वहां से भागने लगती हैं. वहीं, पैपराजी उनसे कहते हैं, ‘नेहा जी आइए न…’

25 May 2022 22:07 (IST)

‘डिजाइनर’ के लिए दिव्या खोसला ने पहनी ऐसी ड्रेस, 7 घंटे तक बैठ ही नहीं पाईं

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) इन दिनों अपने लेटेस्ट सॉन्ग ‘डिजाइनर (Designer)’ की वजह से चर्चा में हैं. इस गाने में गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह भी हैं. गाने को टी-सीरीज के लेबल के तहत प्रोड्यूस किया गया है. गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त व्यूज मिल चुके हैं. गाने में दिव्या ने अलग-अलग तरह की ड्रेस पहनी हुई नजर आई हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया. वैसे दिव्या खोसला अक्सर ही अपने अंदाज से लोगों को हैरान करती हैं, लेकिन इस बार उनका फैशन उन पर भारी पड़ गया.

25 May 2022 21:36 (IST)

यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा मिलने पर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री बोले- ‘यह तो सिर्फ शुरुआत है’

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने टेरर फंडिंग केस में दोषी करार दिए जा चुके अलगाववादी यासीन मलिक (Yasin Malik) को दो मामलों में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. इसके साथ ही 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा मिलने पर अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्वीट किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह सिर्फ शुरुआत है. जब तक #यासीन मलिक और बिट्टा को फांसी नहीं दी जाती, हम #RightToJustice के लिए अपनी लड़ाई में आराम नहीं करेंगे. हम देखेंगे…’

25 May 2022 20:52 (IST)

‘पंचायत’ के लिए फिर बिगाड़नी पड़ी अपनी भाषा: चंदन रॉय

वेब सीरीज ‘पंचायत’ में विकास अभिषेक को ‘अविषेक’ और सड़क को ‘सरक’ कहते नजर आते हैं. इसके पीछे की वजह बताते हुए चंदन रॉय कहते हैं कि, “जब मैं बिहार में रहता था तो ऐसे ही बोलता था, लेकिन जब मुंबई आया तो काफी सारा टाइम इन सब चीजों को ठीक करने में निकल गया. जब ठीक कर लिया तो मुझे ‘पंचायत’ मिल गई और मुझे फिर से बिहार में अपने गांव जाकर अपनी भाषा को बिगाड़ना पड़ा”.

25 May 2022 20:41 (IST)

‘पहले सड़कों पर रोता था, अब घर खरीद रहा हूं’, चंदन रॉय ने बताया कैसे ‘पंचायत’ ने बदली उनकी जिंदगी

‘पंचायत’ वेब सीरीज (Panchayat) ओटीटी पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बेव सीरीज में शामिल हो गई है. गांव की छोटी-छोटी खुशियां और नोक-झोंक को अपने में समाई इस वेब सीरीज को देखने वाले इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ‘पंचायत’ ने जहां जितेंद्र कुमार जैसे उभरते कलाकरों को अपनी दमदार स्किल दिखाने का मौका दिया, तो वहीं चंदन रॉय (Chandan Roy) जैसे एक्टर को एक अलग पहचान दी. वही चंदन जो अभिषेक सर को ‘अविषेक सर’ और सड़क को ‘सरक’ कहते नजर आते हैं, यानी सचिव जी के सहायक विकास. ‘पंचायत’ वेब सीरीज में चंदन रॉय की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. इंडिया टुडे के साथ एक बातचीत में अपने बारे में बताते हुए चंदन ने कहा कि “मैं थिएटर बैकग्राउंड से रहा हूं. मुझे विकास का किरदार मिला तो मैंने सोच लिया था कि मैं एक्टिंग नहीं करूंगा, बस विकास ही बन जाऊंगा और इसी कारण मैं लोगों को बहुत नेचुरल लगा.”

25 May 2022 20:11 (IST)

बिग बी ने कहा- ‘बदल गया है जीवन सारा’

अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताने की कोशिश की है कि उन्हें पूरा एहसास है कि अब वह उम्र के एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुके हैं जहां सब कुछ होने के बाद भी सब कुछ पहले जैसा नही हैं. कैप्शन में लिखा ‘और वे मुझसे सोशल मीडिया पर कहते हैं कुछ नहीं बदला. अब आंखों की कमजोरी की रिस्पॉसबिलिटी तो हम ले नहीं सकते ?? हम ही जाने हाल हमारा, बदल गया है जीवन सारा’.

25 May 2022 19:29 (IST)

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी एक Unseen Photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्मों का प्रमोशन हो या फिर अपनी या अपनी फैमिली की बात, आए दिन फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं. कई बार अपनी पुरानी फिल्मों या यंग एज की तस्वीरें शेयर कर बीते दिनों को याद करते रहते हैं. लेकिन 79 साल के बिग बी ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट कर फैंस को चकरा दिया है तो अपने नाना से नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इम्प्रेस हो गईं. अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर ब्लू कलर के सेम सूट में यंग एज वाली और लेटेस्ट की दो तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों में कपड़ा और स्टाइल सेम हैं, बैठने का अंदाज सेम टू सेम है सिर्फ उम्र का अंतर दिख रहा है. एक में क्लीन शेव हैं तो दूसरे में दाढ़ी के साथ आंखों पर चश्मा लगा है. तस्वीर पर फैंस जमकर बिग बी की तारीफ कर रहे हैं और एक यूजर ने तो फोटो की सच्चाई भी बता दी.

25 May 2022 19:16 (IST)

आने वाली मूवी के बारे में करण जौहर ने क्या कहा?

करण जौहर अपने आने वाली मूवी के बारे में लिखते हैं, “कहानी अभी लिख रहा हूं, कंटेंट बन रहा है, टैलेंट ढूंढ रहा हूं और कुछ मंझे हुए आर्टिस्ट को परख रहा हूं. इतने सालों में जो मैं ठीक तरह से नहीं सोया हूं, वो मेरे लिए काफी कीमती वक्त था, क्योंकि आज मेरा सपना पूरा हो गया है. मैं अपने सभी आलोचनाओं, फूलों के गुलदस्तों, पब्लिक ट्रोल्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, क्योंकि इनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है और मेरी हिम्मत भी बढ़ी है. मेरी अपनी जो सेल्फ ग्रोथ है, उसमें बहुत बदलाव ही आया है.

25 May 2022 18:41 (IST)

Karan Johar ने बर्थडे पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता और निर्देशक, एक्टर और राइटर करण जौहर (Karan Johar) आज 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. यह दिन उनके लिए सिर्फ उनके जन्मदिम की वजह से खास नहीं है, बल्कि कुछ देर पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक बड़ा ऐलान भी किया है. आज अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए करण जोहर ने अपने फैंस को एक सरप्राइज देते हुए बताया है कि वह एक एक्शन फिल्म पर काम कर रहे हैं जो जल्द ही रिलीज हो जाएगी. करण जौहर ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “सभी को मेरा हेलो और नमस्कार! ये नोट मेरे लिए एक एक्ससिटेमेंट और रिफ्लेक्शन दोनों के साथ है. आज मैं 50 का हो चला हूं. ये मेरी जिंदगी का ऐसा मोड़ है, जहां मैं आज भी अपने आपको युवा ही समझता हूं. कुछ लोग इससे मिड लाइफ क्राइसेस समझते हैं, लेकिन मैं गर्व से कहना चाहता हूं कि मैं बिना किसी माफी के जिंदगी को भरपूर एन्जॉय कर रहा हूं. मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं. मैं पिछले 27 सालों में बॉलीवुड से जुड़ा रहा हूं और मेरी लाइफ का ये बेस्ट एक्सपीरियंस भी रहा है.

25 May 2022 18:17 (IST)

Kourtney Kardashian की ग्रैंड वेडिंग में परोसा गया थोड़ा सा पास्ता, नेटिजेंस के बीच बना चर्चा का विषय

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की बहन कार्टनी कार्दशियन (Kourtney Kardashian) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और म्यूजिशियन ट्रैविस बार्कर (Travis Barker) के धूमधाम से शादी कर ली. कार्टनी और ट्रैविस लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस ग्रैंड वेडिंग में किम और काइली जेनर ने जलवा बिखेर दिया. इस शादी में फ्रेंड्स, फैमिली के अलावा इंडस्ट्री के सेलेब्स ने शिरकत किया और वर-वधू को वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं दी. वैसे तो इंतजाम जबरदस्त था, लेकिन शादी में सर्व किया गया पास्ता सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शादी में खाने-पीने से लेकर आवभगत में थोड़ी भी कमी रह जाने पर इंडिया में मेहमानों का नाराज होना आम बात है, लेकिन हॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है. कार्टनी कार्दशियन और ट्रैविस की शादी में सजावट से लेकर खाने का लैविश इंतजाम किया गया था, लेकिन पास्ता इतनी कंजूसी से सर्व किया गया जिसे देख खाने वालों के साथ-साथ नेटिजेंस भी हैरान रह गए हैं.

25 May 2022 17:54 (IST)

करण जौहर का कमरा देख फैंस हुए हैरान

करण के वार्डरॉब का वीडियो शेयर करते हुए फराह ने लिखा, ‘करण जौहर को 50वें जन्मदिन की बधाई, मेरा सबसे मजाकिया, एक्टिव और इंटैलिजेंट फ्रेंड. कई बार ‘ओह माय गॉड’ के लिए मैं माफी मांगती हूं.’ वीडियो में फराह अपने मोबाइल से करण के क्लोजेट दिखाती हैं, जहां सैकड़ों जोड़ी रंग-बिरंगे जूते, कई सारे हूडी, जैकेट्स, टी-शर्ट्स हैं, जिसे देखकर फैन्स भी शॉक्ड हैं. एक यूजर ने इसे ‘कपड़ों का अंबार’ तो एक ने ‘घर में मॉल है’ लिखा.

25 May 2022 17:13 (IST)

करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर फराह खान ने शेयर किया स्पेशल VIDEO

करण जौहर (Karan Johar) आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. करण जौहर एक जाने-माने फिल्म निर्माता होने के अलावा अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के पिता भी हैं. आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, अनुष्का शर्मा और करिश्मा कपूर सहित कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया को बधाई संदेशों से भर दिया है. सभी लोग करण के लिए अपने-अपने तरीके से प्यार बरसा रहे हैं. सभी जानते हैं कि करण जौहर एक-से-एक महंगे ब्रांड और स्टाइलिश के कपड़े पहनते हैं. फराह खान (Farah Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह करण जौहर के साथ उनके वार्डरॉब का वीडियो बना रही हैं और बातें कर रही हैं. इस वीडियो में फराह ने करण के जूते-कपड़ों के अंबार को दिखाया और कहा- ‘ओ माय गॉड’. एक पूरा रूम सिर्फ करण के कपड़ों और जूतों से ही सजा हुआ है.

25 May 2022 17:02 (IST)

गौरी खान के डिजाइन किए ‘मन्नत’ में छेड़छाड़ करने की हिम्मत शाहरुख खान में भी नहीं

ईटाइम्स की एक खबर के मुताबिक शाहरुख खान ने कहा कि ‘मन्नत’ को गौरी खान ने डिजाइन किया है. मेरे घर में खरीदा जाने वाला अधिकतर सामान हाउस ऑफ द लेडी यानी मेरी वाइफ गौरी ही खरीदती हैं. वह खुद इतनी शानदार डिजाइनर हैं तो घर के अंदर किसी तरह का चेंज करने की इजाजत नहीं है. लेकिन कुछ चीजें मुझे करने की इजाजत है, क्योंकि इसकी समझ मुझे ही घर में सबसे अधिक है’.

25 May 2022 16:25 (IST)

अनुपम खेर ने बॉलीवुड में पूरे किए 38 साल

बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर्स में से एक अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ ही अपने मिलनसार अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. बेहतरीन टैलेंट के धनी अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर अक्सर कुछ न कुछ अपने फैन्स के लिए पोस्ट करते रहते हैं. आम लोगों के साथ हुई बातचीत से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर बातें वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वह कभी वीडियो के जरिए तो कभी फोटो के जरिए अपनी हर बातें फैंन्स तक पहुंचाते रहते हैं. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो के जरिए अपने 38 साल की बॉलीवुड जर्नी के बारे में फैन्स को बताया है.

25 May 2022 16:02 (IST)

मौनी रॉय की Latest Photos आपने मिस तो नहीं की? देसी लुक में दिखा दिलकश अंदाज

Mouni Roy New Photoshoot: मौनी रॉय (Mouni Roy) की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. अपनी तस्वीरें और ग्लैमरस फोटोशूट के जरिए वो अक्सर अपने फैंस के साथ अलग-अलग लुक शेयर करती रहती हैं. मौनी रॉय वेस्टर्स आउटफिट के साथ-साथ देसी अवतार में भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं लगती हैं. उन्होंने अपनी साड़ी में कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं.

Mouni Roy looks beautiful in these new pictures

25 May 2022 15:48 (IST)

सोनू सूद का बिहार की बिटिया सीमा से वादा

बॉलीवुड के मसीहा बने सोनू ने अब बिहार के फतेहपुर (Sonu Kumar now helping Fatehpur Seema) की एक दिव्यांग बेटी की मदद की है, जो एक पैर से करीब 1 किलोमीटर पैदल चलकर स्कूल का सफर तय करती है. बच्ची की वीडियो वायरल हुआ तो एक्टर ने बच्ची के लिए ट्वीट (Sonu Sood Tweet) किया है.

25 May 2022 15:32 (IST)

Chakda ‘Xpress: अनुष्का शर्मा को नहीं मिल पा रहा क्रिकेट स्किल सीखने का वक्त

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda ‘Xpres) की तैयार कर रही है. वह अपने किरदार के लिए क्रिकेट की खूब प्रैक्टिस कर रही हैं. लेकिन उनकी हालिया पोस्ट से लग रहा है कि उन्हें क्रिकेट स्किल्स सीखने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिल पा रहा है.

image Source

Enable Notifications OK No thanks