Entertainment News Live Updates: यूक्रेनी रिफ्यूजी से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, अंगद- मृणाल की बनेगी जोड़ी


Entertainment News Live Updates: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Actor Priyanka Chopra) भले ही अभी अपने देश से दूर हैं लेकिन वह हमेशा अपने सोशल एक्टिविटी की वजह से खबरों में छाई रहती हैं. वह बराबर सोशल मीडिया के जरिए अपने पर्सनल-प्रोफेशनल काम से जुड़ी हर अपडेट्स को शेयर करती रहती हैं. इन्हीं सब के बीच प्रियंका ने पोलैंड पहुंचकर यूक्रेनी रिफ्यूजी से मुलाकात की. बता दें कि बीते कई दिनों से यूक्रेन और रूस से बीच छिड़ी जंग की वजह से लोग यूक्रेन छोड़ने के लिए मजबूर हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ (संयुक्त राष्ट्र अंतर्राष्ट्रीय बाल आपातकालीन कोष) की ओर से वहां दौरा करने गई थीं. वह लगभग डेढ़ दशक से यूनिसेफ से जुड़ी हैं. प्रियंका ने रिफ्यूजी से मुलाकात के बाद एक पोस्ट शेयर किया है,जिसमें उन्होंने लिखा, “यूक्रेन में युध्द अभी खत्म नहीं हुआ है… यह दुनिया के सबसे बड़े मानव के विस्थापन संकटों में से एक है.

दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपनी भतीजी तान्या काकड़े के निधन की दिल दहला देने वाली खबर शेयर की. दीया कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी भतीजी की एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने फोटो के साथ उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा. दीया ने लिखा, “मेरी भतीजी. मेरा बच्ची. मेरी जान. इस दुनिया को छोड़कर चली गई. आप जहां भी हैं मेरी प्रिय, आपको शांति और प्रेम मिले… आप हमेशा हमारे दिलों में एक मुस्कान लाई और तुम जहां भी हो उस जहां में भी अपने डांस, मुस्कुराहट और सिंगिंग से रोशनी भर दोगी.ओम शांति.”

नेटफिलिक्स की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ (Lust Stories) साल 2018 में आया था. शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब ‘लस्ट स्टोरीज’ की सफलता के बाद एंथोलॉजी सीरीज के दूसरे पार्ट का काम चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंथोलॉजी फिल्म के आर बाल्की के सेगमेंट के लिए अंगद बेदी (Angad Bedi) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को चुना गया है. फिल्म की शूटिंग 7 अगस्त से मुंबई में शुरू होगी. पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आर बाल्की ने प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है और अगस्त के मध्य तक इसे को पूरा करने का लक्ष्य बनाया है. बता दें कि यह पहली बार होगा जब किसी शो में अंगद बेदी के साथ मृणाल ठाकुर की जोड़ी पहली बार दिखाई देगी.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks