Entertainment News Live Updates: सुनील ग्रोवर फिल्म ‘जवान’ में आएंगे नजर, सपना चौधरी का नया गाना ‘दामन’ OUT


अधिक पढ़ें

Entertainment News 3th August Live Updates: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अटकलों की मानें तो आदित्य इन दिनों एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को डेट रहे हैं. इसी बीच जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो एक्टर ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया है. ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ संग बातचीत में एक्टर ने शादी से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, “मैं पूरी तरह से शादी में विश्वास करता हूं. अगर यह होता है, तो होगा ही. इसमें ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं एक्सप्रेस करने या छूपाने की कोशिश कर रहा हूं. मैं हर दिन को वैसे ही लेता हूं जैसे कि आता है इसलिए अगर शादी करनी है, तो होगी.  फिलहाल मेरे पास अभी कोई सॉलिड प्लान नहीं है हालांकि यह एक सुनिश्चित है. ”

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो सीक्रेट नोट शेयर कर अपने चाहने वालों को हैरान कर दिया है. उनके नोट को देखने बाद सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस ये जानने के लिए बेताब हो उठे हैं कि डायरेक्टर ने आधी रात को ऐसा पोस्ट क्यों शेयर किया है. करण जौहर ने अपने दोनों क्रिप्टिक नोट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये पोस्ट आधी रात को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने अपने पहले क्रिप्टिक नोट में लिखा, “संवेदनशीलता एक दोतरफा रास्ता है…” उन्होंने दूसरे क्रिप्टिक नोट में हिंदी में लिखा, “हर ज़ख्म पर मरहम लगाओगे तो मोहब्बत क्या खाओगे.”

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) मम्मी-पापा बनकर पेरेंटिंग के फेस को एन्जॉय कर रहे हैं. इसी साल दोनों सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी जोनास चोपड़ा (Maltie Marie Jonas Chopra) के पेरेंट्स बने हैं. ‘देसी गर्ल’ की प्यारी सी बेटी का चेहरा देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. हाल ही में मालती की नानी यानी प्रियंका चोपड़ा की मम्मी डॉ. मधुमालती चोपड़ा उर्फ ​​मधु चोपड़ा (Madhumalti Chopra) ने रिवील किया कि आखिर कब PeeCee की बेटी की चेहरा दिखेगा. इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में प्रियंका की मां ने खुलासा किया कि आखिर कब मालती की चेहरा उनकी बेटी रिवील करने वाली हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks