Entertainment Top-5: करवा चौथ पर रत्ना पाठक के बयान से रणबीर-श्रद्धा की फिल्म के सेट पर आग तक…


Entertainment Top-5: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस दीना पाठक (Dina Pathak) की बेटी रत्ना उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सामाजिक नियम कानून से परे अपने अंदाज में जिंदगी जीने के लिए जानी जाती हैं. चाहे नसीरुद्दीन शाह के साथ लिव इन रिलेशनशिप रहा हो या फिर शादी. एक्ट्रेस ने हमेशा प्रोग्रेसिव नजरिया सामने रखा है. रत्ना के पति दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) तो कई बार अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहे हैं अब इस लिस्ट में उनकी पत्नी रत्ना भी शामिल हो गई हैं. करवा चौथ को लेकर बयान देना रत्ना के लिए भारी पड़ गया है.

ये भी पढ़ेंः Shakira: टैक्स चोरी मामले में बढ़ीं शकीरा की मुश्किलें, हो सकती है 8 साल की सजा

टैक्स चोरी मामले में कोलंबियाई पॉप स्टार शकीरा (Shakira) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. स्पेन में अभियोजकों ने शुक्रवार को कहा कि वे एक अदालत से अनुरोध करेंगे कि कोलंबियाई पॉप स्टार शकीरा अगर टैक्स चोरी को लेकर संभावित सुनवाई के दौरान दोषी पायी जाती हैं तो उन्हें आठ साल दो महीने कैद की सजा सुनाई जाए. सिंगर पर 2012 से 2014 के बीच अर्जित इनकम पर कर चोरी का आरोप है.

ये भी पढ़ेंः रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग, टल गया बड़ा हादसा

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अपकमिंग फिल्म के सेट पर शुक्रवार की शाम आग लग गई. घटना उपनगर अंधेरी (पश्चिम) की है, जहां शुक्रवार शाम एक फिल्म के सेट पर आग लग गई. नगर निकाय के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बगल में चित्रकूट ग्राउंड में बने फिल्म के एक सेट पर अचानक आग लग गई. हालांकि, इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है. वहीं, आग की चपेट में आए सेट से सटे हुए सेट में सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जो उनकी पहली फिल्म है.

ये भी पढ़ेंः Good News: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर जल्द सुनाई देगी किलकारी! मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?

बिपाशा बसु (Bipahsa Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की फिल्म के सेट पर हुई मुलाकात, कब प्यार में बदल गया दोनों को ही पता नहीं चला. कुछ समय डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल मे शुमार करण-बिपाशा के माता-पिता बनने की खबरें कई बार आईं, लेकिन दोनों ने सिरे नकार दिया. लेकिन अब पता चला है कि इनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला/वाली है. हालांकि, कपल की ओर से अभी तक इन खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ेंः अनुपमा से बाहर होते ही फूटा पारस कलनवात का गुस्सा, बोले- ‘बहुत पॉलिटिक्स है यहां’

अनुपमा (Anupamaa) में ‘समर शाह’ का रोल प्ले करने वाले पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया है. पारस कलनावत शुरुआत से ही शो का हिस्सा बने हुए हैं. वह शो में रुपाली गांगुली ‘अनुपमा’ के बेटे ‘समर शाह’ का किरदार निभा रहे थे. लेकिन, हाल ही में खबर आई कि अब शो से बाहर हो चुके हैं. इस खबर के बाद पारस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने टीआरपी चार्ट पर राज करने वाले शो ‘अनुपमा’ को एक ‘बुरा सपना’ कहा. अब पारस कलनावत ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks