Entertainment Top-5: कुणाल खेमू की नानी का निधन, मिथुन चक्रवर्ती को आई संघर्ष के दिनों का याद


Entertainment Top-5 News: कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने रविवार सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एक बेहद दुखद खबर दी. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी नानी की एक तस्वीर शेयर की और बताया कि उनकी नानी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. कुणाल खेमू ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह भी अपनी नानी के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में कुणाल के साथ उनकी बेटी इनाया भी नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए कुणाल ने एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है और अपनी नानी के निधन की जानकारी दी है.

ये भी पढ़ेंः ‘Dunki’ के सेट से शाहरुख खान का वीडियो लीक होने से गुस्से में आए राजकुमार हिरानी, उठाया कड़ा कदम

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘डंकी’ ( Dunki) को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सुनने को मिलती है. फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में हो रही है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल नेटवर्क पर जमकर वायरल हो रही हैं. हाल ही में फिल्म ‘डंकी’ के शूटिंग सेट से एक वीडियो लीक हो गया था, जिसमें शाहरुख खान फैंस द्वारा पहचाने जाने के बाद अपनी कार की तरफ भागते हुए देखा गया था. इससे पहले उनकी एक तस्वीर लीक हुई थी,जिसमें उनका रफ लुक नजर आया था. अब बार-बार शूटिंग सेट से लीक हो रही इन तस्वीरों और वीडियो को लेकर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) बेहद गुस्से में हैं.

ये भी पढ़ेंः Black Panther: Wakanda Forever Teaser: चाडविक बोसमैन को ट्रिब्यूट है ये टीजर, इमोशनल कर देगा इसका म्यूजिक

’थॉरः लव एंड थंडर’ की रिलीज के बाद मार्वल स्टूडियोज की एक और मच अवेटेड फिल्म ‘ब्लैक पैंथरः वकांडा फॉरएवर’ का टीजर आउट हो गया. इसका आपको बेहद इमोशनल कर देगा. इसके जरिए ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाल चाडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) को श्रद्धांजलि दी गई है. बता दें चाडविक का अगस्त 2020 में कोलन कैंसर की वजह से निधन हो गया था. उनके निधन के बाद यह फिल्म आ रही है. इसका टीजर कुछ देर पहले जारी किया गया है. इसमें ब्लैक पैंथर की झलक भी दिखाई गई है.

ये भी पढ़ेंः मिथुन चक्रवर्ती को कभी आते थे ‘सुसाइड’ के ख्याल, बोले- ‘लगता था कभी सपने पूरे नहीं होंगे’

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने ‘डिस्को डांसर’ के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. मुख्य रूप से 70, 80 और 90 के दशक में काम करने वाले अभिनेता अब प्रोजापोटी के साथ बंगाली फिल्म उद्योग में वापस आने के लिए तैयार हैं. अब, हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती ने खुद से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा. अभिनेता ने बताया है कि कैसे उन्हें एक समय में अपना जीवन समाप्त करने के ख्याल आते थे.

ये भी पढ़ेंः आमिर खान की इस खास डील से ‘लाल सिंह चड्ढा’ को होगा फायदा, अक्षय कुमार को लगेगा झटका?

आमिर खान (Aamir Khan) को दर्शक करीब चार साल बाद फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखेंगे जो 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं जो हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. आमिर खान पूरे दम के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं, पर उन्हें बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ से कड़ी चुनौती मिलने वाली है. दोनों बड़ी फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं. ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार ने चार बहनों के भाई का रोल निभाया है, जो उनकी शादी के लिए काफी मेहनत कर रहा है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks