Entertainment Top 5 News: ऋचा चड्ढा के बिंदास बोल से गुड लक जेरी के फर्स्ट लुक तक…


Entertainment Top 5 News Today: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी एक्टिंग ही नहीं, अपने बुलंद, बिंदास और बेबाक बोल के लिए भी जानी जाती हैं. ऋचा अली फजल के साथ अपनी लव लाइफ की वजह से भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. ऋचा चड्ढा जल्द ही अली फजल के साथ शादी के बंधन में बधेंगी. लेकिन, इन सबके बीच एक बार फिर से ऋचा चड्ढा अपने बयान को लेकर सुर्खियों में छा गई हैं. ऋचा चड्ढा से फिल्म के सेट पर महिला टेक्नीशियन्स के साथ होने व्यावहार के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब हुए कहा, ‘हमारे समाज में सेक्सिज्म एक डिफॉल्ट व्यवहार बना हुआ है. ये बहुत सामान्य व्यवहार है.

साई पल्लवी (Sai Pallavi) का नाम कश्मीरी पंडितों पर दिए एक बयान के जरिए विवादों में हैं. सोशल मीडिया पर तो वे ट्रोल्स का शिकार हो ही रही हैं और अब मामला पुलिस स्टेशन तक जा चुका है. अभिनेत्री के खिलाफ हैदराबाद के बजरंग दल भाग्यनगर की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. इसी बीच एक ट्विटर हैंडल से साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस पर दर्ज हुई FIR कॉपी भी शेयर की गई है जिसमें अभिनेत्री को साफ तौर पर धमकी भरे अंदाज में माफी मांगने को कहा गया है.

ये भी पढ़ेंः GoodLuck Jerry First Look: हाथ में बंदूक थामे नजर आईं जाह्नवी कपूर, OTT पर इस दिन होगी रिलीज

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने जब से अपनी फिल्म ‘गुड लक जैरी’ (GoodLuck Jerry) की घोषणा की थी, तभी से फैंस फिल्म के फर्स्ट लुक और रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं. जाह्नवी ने आज फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर करते हुए फिल्म से अपना फर्स्ट लुक और रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस ‘गुड लक जैरी’ में नजर आएंगी और खास बात ये है कि ये भी सीधे ओटीटी (GoodLuck Jerry release on OTT) पर रिलीज होगी. मेकर्स ने फिल्म के दो अलग-अलग पोस्टर जारी किए हैं.

ये भी पढ़ेंः डायरेक्टर राकेश रोशन की सास पद्मा रानी का निधन, ऋतिक की मां पिंकी हुईं भावुक

बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन(Rakesh Roshan) और ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) नानी पद्मा रानी (Padma Rani Omprakash) का 91 वर्ष की आयु निधन हो गया. पद्मा रानी मशहूर निर्देशक दिवंगत जे ओमप्रकाश की पत्नी थीं.मीडिया रिपोट्स के अनुसार, 16 जून को करीब तीन बजे के आस-पास नींद में ही उन्होंने अंतिम सांस ली. वह लंबे समय से वृद्धावस्था की वजह से वह काफी समय से बेड पर थीं.

ये भी पढ़ेंः सिद्धार्थ मल्होत्रा संग डेटिंग की अफवाहों पर कियारा आडवाणी ने जताई हैरानी, पूछा- इस मिर्च मसाले का सोर्स क्या है?

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता का आनंद उठा रही हैं. कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए इस साल की अब तक सबसे बड़ी हिट बन गई है. फिल्म के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग डेटिंग को लेकर भी चर्चा में हैं. हालांकि, कियारा ऐसी अफवाहों से हैरान हैं और जानना चाहती हैं कि आखिर कौन है जो इस तरह की खबर फैला रहा है ?

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks