Entertainment Top-5: रसिक दवे का निधन, तीसरी प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़कीं करीना


Entertainment Top-5: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘बालिका बधू 2’ फेम केतकी दवे के पति और एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) का किडनी फेल होने चलते निधन हो गया. रसिक ने पत्नी के साथ ‘नच बलिए 2’ में भी हिस्सा लिया था. वह 65 साल के थे. रसिक को इंडस्ट्री में लोग प्यार से रसिक भाई के नाम से बुलाते थे. वह पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे. किडनी लगातार खराब होती रही और पिछला एक महीना बेहद दर्दनाक रहा. उन्होंने शुक्रवार (29 जुलाई) रात 8 बजे अंतिम सांस ली. रसिक के परिवार में उनकी पत्नी, बेटा और बेटी हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बी-टाउन की टॉप सेलेब्स में से एक हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को भी फुली एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में वह अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की अफवाह को लेकर चर्चा में रहीं. खबरों के सामने आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए साफ किया कि तीसरी बार मां नहीं बनने जा रही हैं. अब बेबो ने इस मामले पर खुलकर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि सेलेब्स और एक्ट्रेसेस दोनों ही आम लोगों की तरह हैं और उनको भी अपनी मर्जी से जीने और अपनी पसंद बनाने की पूरी आजादी है. (पढ़ें पूरी खबर)

विद्या बालन (Vidya Balan) के बाद जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जो रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh nude photoshoot) के सपोर्ट में उतरी हैं. पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराकर रणवीर कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं, उनके खिलाफ मुंबई और इंदौर में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है. अपनी एपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के प्रमोशन में जुटीं जाह्नवी ने हाल ही में इस मामले पर रिएक्ट किया. (पढ़ें पूरी खबर)

Rajkummar Rao New Home: बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक राजकुमार राव ने मुंबई में एक शानदार ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट खरीदा है. राजकुमार ने इस अपार्टमेंट को में 44 करोड़ रुपए में खरीदा है. यह अपार्टमेंट मुंबई के जुहू में है. खास बता है कि इस अपार्टमेंट को उन्होंने एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से खरीदा है क्योंकि वह इस अपार्टमेंट की मालकिन थीं. राजकुमार और जाह्नवी फिल्म ‘रूही’ में साथ काम कर चुके हैं. फिल्म में दोनों के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखी गई थी. राजकुमार इस घर को खरीद कर काफी खुश हैं. वहीं, जाह्नवी को इसे बेचने पर करोड़ों का फायदा भी हुआ है. (पढ़ें पूरी खबर)

Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में पहली ‘अंगूरी भाभी’ याद हैं आपको, जिन्होंने ‘हाय दैय्या’ कहकर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थीं और साल 2018 में बिग बॉस सीजन 11 का खिताब भी अपने नाम किया था. जी हां… शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अब अपने ठुमकों से लोगों के दिलों पर राज करने की पूरी तैयारी में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks