Entertainment TOP-5 Videos: आर्यन खान से राम चरण तक, देखिए ये वायरल वीडियो


नई दिल्ली. ओरहान अवत्रामणि (Orhan Awatramani) इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के पसंदीदा बनते जा रहे हैं. कभी वह स्टार्स की पार्टी में नजर आते हैं तो कभी इनकी पार्टी में सितारों का जमावड़ा देखने को मिलता है. अब हाल ही में उन्होंने एक भव्य हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें आर्यन खान (Aryan Khan), अनन्या पांडे, शनाया कपूर सहित कई सितारों ने शिरकत की.

इस पार्टी से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें जबरदस्त लुक में देखा जा सकता है. वहीं आर्यन का यह लुक देखने के बाद फैंस को भी शाहरुख खान के ‘रईस’ लुक की याद आ गई है.

ओरहान अवत्रमणि की हैलोवीन पार्टी के लिए आर्यन खान ने ब्लैक पैंट, ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट पहनी थी. इसके साथ ही उन्होंने एक सिल्वर चेन पहनी थी.

पीरियड एक्शन ड्रामा आरआरआर (RRR) की रिलीज़ के बाद से राम चरण दुनिया भर में कई यात्राएं कर रहे हैं. उन्होंने इस साल अपने घर वाली दिवाली को मिस किया है लेकिन विदेशी जमीं पर भी वे अपनों के बीच रहने जैसा फील कर रहे हैं. हाल ही में एसएस राजामौली के निर्देशन के प्रचार के लिए जापान में थे और अब, आचार्य स्टार अफ्रीका में हैं, जहां के घने जंगलों को घूमने निकले हैं. इस बात की जानकारी भी खुद अभिनेता वे इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए प्रशंसकों के साथ साझा की है. क्लिप में राम चरण रेगिस्तान में ड्राइव करते दिख रहे हैं और साथ में एक बालक भी नजर आ रहा है.

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ का एक गाना ‘केसरिया (Kesariya)’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ, और इस गाने पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया. वैसे तो इस गाने पर कई रील्स बने और कइयों ने इस गाने पर अपने-अपने डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल जिसे देख आपका दिल खुश हो जाएगा.

फेमिना मिस इंडिया 2020 की उपविजेता मान्या सिंह हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से बाहर हुई हैं. उन्होंने अपनी को-कंटेस्टेंट रहीं सौंदर्या शर्मा पर कुछ गंभीर आरोप लगाएं हैं. उन्होंने कहा कि सौंदर्या ने एक एजेंसी को उसके बारे में झूठी बातें कहकर उसका करियर बर्बाद करने की कोशिश की. इस एजेंसी में दोनों काम करते थे. मान्या ने कहा, “मैं एक ऑडिशन में सौंदर्या से पहली बार मिली थी और ऑडिशन के बाद हमारी मुलाकात बहुत गर्मजोशी से नहीं हुई थी.”

मनोरंजन जगत में इन दिनों साउथ मूवीज का बोलबाला है. वहां का कंटेंट लोगों को आकर्षित कर रहा है. फिल्मों के साथ ही साउथ का म्यूजिक भी हर जगह के लोगों को भा रहा है. वहां की म्यूजिक बीट्स लोगों को इतना अट्रैक्ट कर रही हैं कि भाषा से भी लोगों को इतना फर्क नहीं पड़ रहा है. लोग इन गानों को गुनगुना रहे हैं. ऐसा ही एक गाना इस साल फरवरी में रिलीज हुआ था, जो अब भी टॉप 10 में जगह बनाए हुए है. हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘​बीस्ट’ (Beast) के गाने ‘Arabic Kuthu’ की… आइए, इस हिट गाने पर डिटेल में बात करते हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks