Entertainment Top-5 Videos: दिशा पाटनी ने समुद्र किनारे की मस्ती, दीपिका पादुकोण का दिखा हसीन अंदाज


दिशा पाटनी (Disha Patani) को लोगों ने जब समुद्र किनारे जिंदगी का लुत्फ उठाते हुए देखा, तो वे रोमांचित हो गए. दूसरी ओर, एक यूट्यूबर ने अल्लू अर्जुन के कैरेक्टर पुष्पा भाऊ की बड़े मजेदार अंदाज में नकल उतारी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. देखें आज के टॉप 5 वीडियोज-

समुद्र किनारे दिखा दिशा पाटनी का दिलकश अंदाज
दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर समुद्र किनारे टहलते हुए अपना एक वीडियो साझा किया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वे सफेद रंग की ड्रेस में बेहद हसीन लग रही हैं. उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ सफेद रंग का डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है.


वीडियो में, एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज लोगों को भा रहा है. वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

यूट्यूबर आदर्श आनंद ने पुष्पा बिहारी बन खूब हंसाया
यह वीडियो आदर्श आनंद ने अपने यूट्यूब अकाउंट से कुछ महीनों पहले शेयर किया था, जिसे लोग आज भी देखना पसंद कर रहे हैं. वे वीडियो में फिल्म ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन के कैरेक्टर की नकल उतारते दिख रहे हैं. उन्होंने फिल्म के फेमस सीन को बड़े मजेदार अंदाज के साथ रिक्रिएट किया है. वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.


दीपिका पादुकोण काली साड़ी में आईं नजर
दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वे काले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वे कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. वीडियो किसी खास इवेंट का लगता है.


कार्तिक आर्यन टी-सीरीज के दफ्तर के बाहर हुए स्पॉट
कार्तिक आर्यन को पैपराजी ने तब देखा, जब वे टी-सीरीज के दफ्तर एक मीटिंग में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. वीडियो में, एक्टर को ग्रे शर्ट और ब्लैक रिप्ड जींस में टी-सीरीज के दफ्तर के बाहर देखा जा सकता है. वे अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं.


उर्फी जावेद ने मसाबा और नीना गुप्ता के लिए जताया प्यार
उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वे पीली ड्रेस में पैपराजी के सवालों का बड़े उत्साह के साथ जवाब दे रही हैं. दरअसल, मसाबा गुप्ता ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ की है. वीडियो में आप उर्फी को मसाबा और उनकी मां नीना गुप्ता के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए देख सकते हैं.

Tags: Deepika padukone, Disha Patani, Entertainment news., Latest viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks