Entertainment Top-5 Videos: जूही चावला की बेटी से दीया मिर्जा के बेटे तक, देखिए वायरल वीडियो


नई दिल्ली: जूही चावला (Juhi Chawla) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जाह्नवी मेहता का एक वीडियो साझा किया है. यह मां-बेटी की जोड़ी का एक वीडियो है, जिसमें जाह्नवी मां जूही चावला की तरह हावभाव देती नजर आ रही हैं. दोनों मुस्कुराते हुए भी लगभग एक जैसे दिखते हैं.

वीडियो दो फुटेज का एक कोलाज है, जिसे अलग-अलग मौकों पर रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो में, जूही एक इवेंट में अपने बालों को हंसते हुए संभालती दिखाई दे रही हैं. इसी तरह, जाह्नवी भी ऐसे ही किसी मौके पर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं, जो किसी को भी उनकी मां की सुंदर मुस्कान की याद दिला सकता है.

जूही ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जैसी मां वैसी बेटी.’ पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, ‘वे बिल्कुल आपकी तरह हैं. भगवान का आशीर्वाद.’ एक फैन ने जवाब दिया, ‘बेटी की मुस्कान भी उनकी मां जैसी ही है.’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘अद्भुत समानता.’ किसी ने यह भी कहा, ‘दोनों खूबसूरत हैं.’ फैंस मां-बेटी को जुड़वां बता रहे हैं.

दीया मिर्जा (Dia Mirza) अक्सर अपने बेटे अव्यान (Avyaan) की मनमोहक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अव्यान आजाद का एक और प्यारा वीडियो पोस्ट किया है, जो अपने दम पर चलने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. दीया ने यह वीडियो करीब 5 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 18 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने बिग बॉस के सेट पर भी पहुंची थीं. प्रमोशन के दौरान सलमान खान और कैटरीना कैफ ने काफी एंजॉय किया. कैटरीना ने प्रमोशन के दौरान कई खुलासे किए. इतन ही नहीं कैटरीना ने सलमान खान को ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस मूव्स सिखाए. इन दिनों शो को प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में वीकेंड का वार के एपिसोड में सलमान खान ने (Salman Khan) ने एंट्री लेते ही धमाका कर दिया. सलमान ने गौतम विज को घर का कैप्टन बनने सुनहरा मौका दिया. लेकिन इतनी आसानी से भला कैप्टन कैसे बन सकते थे. सलमान ने इसक बदले गौतम से घर का सारा राशन बलिदान करने की बात रखी. मजे की बात ये रही कि गौतम मान भी गए और घर सारा राशन देने के लिए तैयार हो जाते हैं. लेकिन घर में काफी हंगामा होने वाला है. बिग बॉस के घर के सारे सदस्य उनसे नाराज हो गए हैं.

‘छैंया छैंया’ गायिका सपना अवस्थी (Sapna Awasthi) की बेटी और अभिनेत्री केनिशा अवस्थी (Kenisha Awasthi), जो ‘हसमुख’, ‘रक्तांचल’ और ‘गुड बैड गर्ल’ में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, ने अपने डेब्यू सिंगल ‘जुनून’ के बारे में बात की और एक संगीतकार के रूप में उनकी मां का उन पर कितना प्रभाव है यह भी बताया.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks