शाहरुख खान से हर बार तापसी पन्नू कहती हैं अपने दिल की बात, उनसे है एक खास कनेक्शन


राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में पहली बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करने वाली तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कहा कि इस फिल्म का ऑफर मिलना, उनके लिए एक सुनहरा अवसर था. एक्ट्रेस ने कहा कि वे फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख की जर्नी से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करती हैं, क्योंकि तापसी ने भी उनकी तरह बॉलीवुड में कदम रखा था.

‘डंकी’ की शूटिंग अप्रैल में शुरू हुई थी. शाहरुख खान और तापसी ने इसके शूट के पहले शेड्यूल को पूरा कर लिया है. तापसी ने फिल्म के दौरान उनके साथ सीमित बातचीत करने से लेकर ‘डंकी’ में उनके साथ अभिनय करने तक के अपने सफर के बारे में बात की.

तापसी पन्नू: शाहरुख खान के साथ काम करना एक सुनहरा मौका
तापसी पन्नू ने पीटीआई से कहा, ‘जब आपको शाहरुख के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो यह सुनहरा मौका बन जाता है. इसे राजकुमार हिरानी निर्देशित कर रहे हैं, जिनकी फिल्में क्लासिक होती हैं. इससे बेहतर और क्या हो सकता है.’

शाहरुख खान की जर्नी से जुड़ाव महसूस करती हैं तापसी
तापसी ने आगे कहा, ‘वे मेरी तरह दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं. मैं उन्हें हर बार यह बताने का अवसर नहीं चूकती कि वे ऐसे शख्स हैं, जिनसे मैं निजी तौर पर जुड़ाव महसूस करती हूं. मैंने उनसे मिलने से पहले भी, उनकी जर्नी को महसूस किया है. उन्होंने जिस तरह शुरुआत की और अपनी एक खास जगह बनाई, उससे मैं जुड़ाव महसूस करती हूं.

‘डंकी’ 22 दिसंबर 2023 को होगी रिलीज
वे कहती हैं, ‘उनके साथ एक को-एक्टर के रूप में फिल्म करना वाकई में बहुत बड़ी बात है.’ फिल्म ‘डंकी’ जिओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के सहयोग से बन रही है. इस फिल्म को 22 दिसंबर 2023 को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. शाहरुख ने अप्रैल में एक वीडियो के जरिये फिल्म के बारे में जानकारी दी थी. तापसी ने तब ट्वीट किया था, ‘यहां तक ​पहुंचना मुश्किल था. यह और भी कठिन हो जाता है, जब आप अकेले होते हैं, लेकिन एक सुपरस्टार ने एक बार कहा था, ‘अगर किसी चीज को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात तुम्हें उससे मिलाने में लग जाती है.’

Tags: Shah rukh khan, Taapsee Pannu

image Source

Enable Notifications OK No thanks