फरमानी नाज ने 3 साल पहले चूल्हा लीपते हुए गाया था ये गाना, आशु बच्चन बने सिंगर के लिए फरिश्ता


इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट रह चुकी फरमानी नाज (Farmani Naaz) इन दिनों शिव भजन ‘हर-हर शंभु’ (Har-Har Shambhu Song) को गाए जाने को लेकर धार्मिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं. गाना वायरल होने के बाद मौलवी और धार्मिक कट्टरपंथी उनसे नाराज हैं. उनके खिलाफ फतवा जारी हो चुका है, लेकिन इन सब के बीच फरमानी कह चुकी हैं कि सिंगर का कोई धर्म नहीं होता, क्योंकि वह एक कलाकार है. इस बहस के बीच फरमानी का वो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सिंगर को स्टार बनाया.

‘हर-हर शंभु’ (Har-Har Shambhu Song) भजन के साथ-साथ फरमानी नाज (Farmani Naaz) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस वीडियो के जरिए फरमानी सोशल मीडिया पर लाइम लाइट में आई थीं. फरमानी को जीवन ‘नाज’ से जीने के लिए उनकी मदद आशु बच्चन ने की, जो उनके लिए फरिश्ता बनकर आए.

शौहर ने बिना तलाक के कर ली दूसरी शादी

मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी नाज की शादी साल 2017 में मेरठ के छोटे से गांव हसनपुर में हुई थी. शादी के कुछ वक्त बाद एक बेटे की मां बनीं, लेकिन फरमान के बेटे के गले में जन्म से छेद था, जिसकी वजह से वो बोल नहीं पाता था. बेटे की इस हालत के कारण उनके ससुरालवालों ने अपनाने से इंकार कर दिया और फरमानी बेटे के लेकर मायके वापस आ गई और शौहर ने बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली.

आशु बच्चन बने सिंगर के लिए फरिश्ता

जिंदगी के मुश्किल दौर में आशु बच्चन से फरमानी नाज मिलीं. कहते हैं, ईश्वर खुद तो लोगों की मदद के लिए नहीं आते लेकिन ऐसे ही फरिश्तों को मदद के लिए भेजता है. आशु बच्चन सिंगर और मिमिक्री आर्टिस्ट हैं, जो अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं. शुरुआत में वह फरमानी नाज के साथ पार्टनरशिप में काम करते थे, लेकिन अब दोनों अपना अलग-अलग काम करते हैं.

चूल्हा लीपते हुए गाया था फरमानी ने गाना

फरमानी नाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जो 5 सितंबर 2019 को आशु बच्चन ने शेयर किया था. चूल्हा लीपते हुए फरमानी लता मंगेशकर का गाना ‘मिलो ना तुम तो हम घबराए…’ गाती दिखाई दे रही हैं. उनका ये वीडियो खूब वायरल हुऐ और लोग उनकी गायकी को पसंद करने लगे. आप भी देखें ये वीडियो-

पहले भी गा चुकी हैं कई भजन

आपको बता दें कि फरमानी का इंडियन आइडल की अपनी जर्नी पूरी करने के बाद एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह भगवान शिव के लिए गाया गया गीत ‘सत्यम शिवम सुंदरम्’ गाती दिखी थीं. शिव के ही नहीं फरमानी नाज ने कृष्ण के गीत भी गाए हैं, जिनको लोगों ने खूब पसंद भी किया है.

Tags: Social media, Youtube

image Source

Enable Notifications OK No thanks