‘Dunki’ से सामने आया शाहरुख खान का First Look, बुडापेस्ट के सेट से लीक हुई तस्वीर


Shah Rukh Khan first look from Dunkey- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER_SRKFANS
Shah Rukh Khan first look from Dunkey

Highlights

  • तापसी पन्नू और राजकुमार हिरानी के संग व्यस्त हैं SRK
  • शूटिंग से लीक हुई तस्वीर

Shah Rukh Khan’s Dunki​ Look: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाले 3 प्रोजेक्ट में बिजी हैं। वह बारी-बारी लगातार ‘पठान’ (Pathaan), ‘जवान’ (Jawan) और ‘डंकी’ (Dunki) की मेकिंग पर काम कर रहे हैं। इन दिनों वह बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ के सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है और वायरल हो गई है।

तापसी पन्नू और राजकुमार हिरानी के संग व्यस्त

गौरतलब है कि सुपरस्टार फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी और तापसी पन्नू के साथ लंदन और यूरोप में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। सेट से इंटरनेट पर वायरल हो रही एक तस्वीर को सुपरस्टार के फैन क्लब ने शेयर करके सनसनी मचा दी है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “SRK बुडापेस्ट में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं”।

ऐसा है SRK का लुक 

इस वायरल तस्वीर में, ‘डियर जिंदगी’ स्टार एक काले रंग की ड्रेस में बहुत ही स्टनिंग लग रहे हैं। तस्वीर में उन्हें डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से बात करते देखा जा सकता है। जबकि क्रू ने उन्हें घेर कर रखा है।

Singham 3: Ajay Devgn और Rohit Shetty की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, 2023 में शुरू होगी ‘सिंघम 3’ की शूटिंग

ऐसी है फिल्म की कहानी

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘डुंकी’ एक पंजाबी लड़के की कहानी है जो कनाडा में आकर बस जाता है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को प्रोड्यूसर करने वालों में शाहरुख की पत्नी गौरी खान का नाम भी शामिल है। 

सिद्धू मूसेवाला के बाद इस पंजाबी सिंगर को मिली जान से मारने की धमकी

इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख खान

इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान ‘पठान’ में, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। इसके अलावा, SRK अगली बार एटली की बहुप्रतीक्षित फिल्म, ‘जवान’ में दिखाई देंगे। वह पहली बार एटली के साथ काम करेंगे और इसक अलावा वह नयनतारा के साथ भी पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। यह फिल्म 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks