Flipkart Super Cooling Days: गर्मियों में ठंडक का एहसास! Thomson के महंगे AC एकदम कम कीमत में


नई दिल्ली। Flipkart Super Cooling Days: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Super Cooling Days का आयोजन किया गया है। इस दौरान कई प्रोडक्ट्स को बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। अगर बात THOMSON कंपनी की करें तो इसकी पूरी एयर कंडीशनर रेंज पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी यूजर्स को फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ अन्य ऑफर्स भी दे रही है। बैंक ऑफर की बात करें तो SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं Flipkart Super Cooling Days में THOMSON के प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में।

इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा डिस्काउंट:

Thomson 1 Ton 3 Star Split With iBreeze Technology AC

: यह 1 टन के साथ आता है। इसमें 3 स्टार दिए गए हैं। साथ ही इसमें iBreeze टेक्नोलॉजी दी गई है। इसकी कीमत 27,490 रुपये है जिसे डिस्काउंट के बाद 26,490 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Thomson 4 in 1 Convertible Cooling 1.5 Ton 5 Star Split Inverter With iBreeze Technology AC: यह 1.5 टन क्षमता के साथ आता है। यह 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है जिसकी वजह से यह एसी कम बिजली की खपत करता है। साथ ही इसमें भी iBreeze टेक्नोलॉजी दी गई है। इसकी कीमत 34,999 रुपये है जिसे डिस्काउंट के बाद 33,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। यह एक 4 इन वन कन्वर्टिबल एसी है।

Thomson 4 in 1 Convertible Cooling 1 Ton 3 Star Split Inverter With iBreeze Technology AC: यह एक 4 इन वन कन्वर्टिबल एसी है। यह 1 टन क्षमता के साथ आता है। यह 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है। यह भी iBreeze टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसकी कीमत 28,799 रुपये है जिसे डिस्काउंट के बाद 27,799 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Thomson 4 in 1 Convertible Cooling 1.5 Ton 3 Star Split Inverter With iBreeze Technology AC: यह भी एक 4 इन वन कन्वर्टिबल एसी है। यह 1.5 टन क्षमता के साथ आता है। यह 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है। यह भी iBreeze टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसकी कीमत 31,999 रुपये है जिसे डिस्काउंट के बाद 30,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

अन्य ऑफर्स:

  • 1 साल की कॉम्प्रीहेंसिव वारंटी
  • कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी
  • 9 महीने तक की No cost

Source link

Enable Notifications OK No thanks