पूर्व पाक स्पिनर ने टीम इंडिया को दिया सुझाव, बोले- रोहित से रन नहीं बन रहे तो….


हाइलाइट्स

पहले टी20 मुकाबले में भारत 4 विकेट से हारा था
रोहित शर्मा ने पहले टी20 मुकाबले में 11 रन बनाए थे
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगला मैच 23 सितंबर को

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया 208 रन बनाने के बावजूद पहला मैच हार गई. हालांकि, टीम इंडिया की बल्लेबाजी अच्छी रही. सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने शानदार पारी खेली, लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली के बल्ले से रन देखने को नहीं मिले. इस पर पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने कप्तान रोहित शर्मा की बैटिंग स्पॉट पर अपनी राय दी है.

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “एशिया कप में हमने देखा कि रोहित शर्मा रन नहीं बना रहे थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में भी रोहित ने रन नहीं बनाए. विराट भी वन डाउन पर बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे है. ऐसे में आप चाहो तो विराट को रोहित के साथ ओपन करा लो या फिर रोहित को नीचे ले आओ. अगर रोहित तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने में सक्षम नहीं है तो केएल राहुल को नीचे ले आना चाहिए. यह इतना बड़ा मुद्दा नहीं होगा.”

अनिल खन्ना ने IOA कार्यकारी अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, IOC पर कसा तंज

उन्होंने आगे कहा, “विराट कोहली को पिच पर आकर थोड़ा समय बिताना चाहिए था. उस समय उस तरह के शॉट की जरूरत नहीं थी, जो उन्होंने लगाने की कोशिश की. पहले मैच में भारत ने खराब गेंदबाजी और फील्डिंग की, जिसके कारण वह मैच हारे. ऑस्ट्रेलिया वालों ने सभी कैच पकड़े. वहीं, टीम इंडिया ने 3 कैच छोड़े.”

IND vs AUS: हार के बाद भारतीय गेंदबाजी से चिंता में चयनकर्ता, मैनेंजमेंट से करेंगे बात

बता दें कि भारत का अगला मुकाबला अब 23 सितंबर को नागपुर में विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. अगर भारत यह मैच हार जाता है तो ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अजेय बढ़त बना लेगी, लेकिन अगर टीम इंडिया जीत जाती है तो दोनों टीमों के बीच आखिरी रोमांचक मुकाबला हैदराबाद में देखने को मिलेगा.

Tags: Danish Kaneria, India vs Australia, Rohit sharma, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks