गुत्थी, रिंकू भाभी से लेकर डॉ. गुलाटी तक, अजब गजब हैं सुनील ग्रोवर के ये किरदार


Sunil Grover Comedy: कहते हैं हंसना हंसाना दुनिया की सबसे बड़ी नेमत है और इस नेमत से खुदा ने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को खूब बख्शा है. तभी तो वो खुद भी हंसते हैं और दुनिया को भी हंसाते हैं. यूं तो सुनील ग्रोवर का नाम बेहतरीन एक्टर्स में शुमार है. लेकिन ज्यादातर ऑडियंस उन्हें कॉमेडियन ही समझती है इसका कारण है उनके द्वारा निभाए गए वो कॉमिक किरदार जो अमर हो गए हैं. फिर चाहे दो चोटियों वाली गुत्थी हो, या फिर साड़ी पहन ढोलकी बजाती रिंकू भाभी. वहीं पगलैट डॉ. गुलाटी को तो आप जानते ही होंगे. 

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने जितने भी किरदारों को जीया वो उनकी दमदार अदाकारी से यादगार बनते चले गए. खासतौर से कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights with Kapil) और द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में उन्होंने जो किरदार निभाए वो कुछ खास थे. गुत्थी तो याद होगी आपको. अपना इंट्रो देने के स्टाइल के लिए मशहूर गुत्थी को जमाने भर का प्यार मिला और इस रोल के पीछे सुनील हर किसी के दिलों में बस गए. गुत्थी बनकर सुनील ने हर किसी को खूब हंसाया

जब साड़ी पहन रिंकू भाभी ने बजाई ढोलकी
कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights With Kapil) के बाद द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से भी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जुड़े रहे. नया चैनल, नया शो तो फिर किरदार भी कुछ नया होना जरूरी था. लिहाजा गुत्थी बन गई रिंकू भाभी. साड़ी पहनकर रिंकू भाभी ने जो गदर मचाया वो तो हम सबने कई बार देखा. कभी अपने दुखड़े सुनाए और उन्हीं दुखड़ों पर खूब हंसाया.

डॉ. गुलाटी ने लोगों को किया खूब परेशान
सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अब तक के यादगार किरदारों में मशहूर डॉ. गुलाटी भी है. जो जब जब स्क्रीन पर आए तो लोग हंस हंस कर बेहाल हो गए. अपनी उल्टी पुलटी हरकतों से सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने लोगों को खूब परेशान किया और ये देख ऑडियंस को खूब मज़ा आया. आप भी देखिए सुनील ग्रोवर की बेहतरीन कॉमेडी.

ये भी पढ़ेः Tejasswi Prakash Dance: पुरानी नागिन संग झूम कर नाचीं नई नागिन, खूब पसंद आएगी तेजस्वी और अदा खान की ये अदा
  

image Source

Enable Notifications OK No thanks