गौरी खान को पसंद आई ‘Darlings’ तो आलिया भट्ट ने ली राहत की सांस, जानिए वजह


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) को लेकर काफी चर्चा में हैं. पहली बार प्रोड्यूसर के तौर पर इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड भी हैं. फिल्म ‘डार्लिग्स’ (Darlings) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. ‘डार्लिग्स’ फिल्म से जहां आलिया बतौर प्रोड्यूसर तो राइटर जसमीत के रीन डायरेक्टर डेब्यू कर रही हैं. 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्माण आलिया भट्ट ने अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस (Eternal Sunshine Productions) और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया है. आलिया ने खुलासा किया कि गौरी खान (Gauri Khan) को फिल्म पसंद आई है तो उनकी जान में जान आई.

दरअसल, शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान फिल्म ‘डार्लिंग्स’ की को-प्रोड्यूसर हैं. आलिया भट्ट ने बताया कि गौरी को ये फिल्म पसंद आई तो मेरे लिए किसी बड़ी जीत से कम नहीं है,क्योंकि गौरी को जल्दी कोई चीज पसंद नहीं आती है, और जब उन्हें फिल्म पसंद आई है तो इससे राहत महसूस हो रहा.

गौरी खान को जल्दी कोई चीज पसंद नहीं आती
बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’  के बारे में बताया कि ‘मैं बहुत खुश थी कि फिल्म को गौरी खान को पसंद आया. गौरी ने मेरी फिल्म को पसंद किया है तो मैं उनकी बहुत आभारी हूं. ये बहुत रेयर है, क्योंकि उन्हें कुछ भी पसंद नहीं आता. भले ही वह फिल्म की प्रोड्यूसर है फिर भी उन्हें अगर फिल्म पसंद आई है तो ये मेरे लिए राहत की बात है. उन्होंने मुझे फोन किया, शाहरुख खान भी सहमत हैं कि अगर गौरी को कुछ पसंद आया तो वाकई ये बड़ी जीत है’.

‘डार्लिंग्स’ में आलिया एक्टर-प्रोड्यूसर दोनों हैं
आलिया भट्ट के मौजूदा प्रोजेक्ट्स में फिल्म ‘डार्लिंग्स’ खास है, क्योंकि वह इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्म में शेफाली और आलिया मां-बेटी की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं विजय वर्मा, रौशन मैथ्यू भी अहम किरदार में दिखाई देंगे.फिल्म की कहानी एक मां-बेटी की कहानी है जो शहर में अपने लिए एक जगह तलाश रही हैं.

ये भी पढ़िए-रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट करना चाहती हैं ये काम, एक्टर को लेकर अभी बाकी है एक दिली तमन्ना

आलिया के लिए खास है ‘डार्लिंग्स’
फिल्म को लेकर आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘डार्लिग्स मेरे दिल में खास जगह रखती है, क्योंकि प्रोड्यूसर के रुप में मेरी पहली फिल्म है, वह भी रेड चिलीज के साथ. मैं इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में फिल्म सफल होगी’.

Tags: Alia Bhatt, Gauri khan, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks