GHKKPM 24th May Update: सई के सामने आई नई मुसीबत, कैसे करेगी मुकाबला?


‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 24th May written update) में 24th May, मंगलवार को दिखाया गया कि सई नीचे एक बॉक्स के साथ आती है जो भवानी उसे कपबोर्ड से लाने के लिए कहती है. भवानी बॉक्स लेकर पाखी को दे देती है और सम्राट से इसे खोलने के लिए कहती है. सभी एक खूबसूरत नेकलेस को देखकर सरप्राइज हो जाते हैं. भवानी, सम्राट से पाखी को नेकलेस पहनाने के लिए कहती है.

सोनाली वहीं, भवानी से पूछती है कि वो तो ये नेकलेस सई को देना चाहती थीं तो भवानी कहती है कि इस नेकलेस की असली हकदार पाखी है. सम्राट पाखी को नेकलेस पहनाने की कोशिश करता है लेकिन वो टूट जाता है और मोतियां बिखर जाती है. भवानी स्रमाट को लापरवाही के लिए डांटती है तो वहीं पाखी कहती है कि यह सई की बुरी नजर की वजह से टूट गया. विराट कहता है कि यह सई की गलती नहीं है और उसे अस्पताल ड्रॉप करने जाता है.

‘गुम है किसी के प्यार में’, में आगे दिखाया गया कि अस्पताल पहुंचते ही उसे मचिंद्र मिल जाता है. वो सई को चैलेंज करता है कि वो प्रोफेशनल डॉक्टर कभी नहीं बन पाएगी क्योंकि वो मैरिड है. जबकि सई कहती है कि वो आपातकालीन परिस्थितियों को हैंडल कर सकती है. इमरजेंसी वार्ड में अचानक एक गुंडा घुस आता है जिसका नाम मलार है. वे जोर-जोर से जल्दी अपना इलाज करने के लिए कहता है. उसकी पूरी गैंग अस्पताल में हल्ला मचाते हैं. वो एक स्ट्रेचर को लात मारता है और सई बच्चे को चोट लगने से बचा लेती है.

दूसरी ओर करिश्मा, पाखी और सम्राट की तस्वीरें उसे भेजती है. पाखी तस्वीरों को देखकर मुस्कुराती रहती है कि तब तक सम्राट आ जाता है. सम्राट, पाखी को एक नया नेकलेस देता है. एक इंटर्न आकर मचिंद्र को बताता है कि मलार कितना हंगामा कर रहा है.

वो स्थिति को देखने के लिए जाता है और देखता है कि सई वहीं पर मौजूद है. वो सई को गुंडे के साथ छोड़ देता है और कहता है कि पूरी स्थिति को सई के भरोसे हैंडल करने के लिए छोड़ देता है ताकि वो टूट जाए.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks