गुड लक सखी: राम चरण-कीर्ति सुरेश ग्रोव टू नातू नातू गाना, वीडियो वायरल


राम चरण कीर्ति सुरेश
छवि स्रोत: ट्विटर/रुझान कीर्ति

गुड लक सखी: राम चरण-कीर्ति सुरेश ग्रोव तो नातू नातू गीत

हाइलाइट

  • गुड लक सखी प्री-रिलीज़ इवेंट में राम चरण और कीर्ति सुरेश ने नातू नातू गाने पर डांस किया
  • कीर्ति स्टारर 28 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है

अभिनेता राम चरण और कीर्ति सुरेश ने अभिनेत्री की आगामी फिल्म ‘गुड लक सखी’ के कार्यक्रम में अपने प्रशंसकों के साथ झूमकर नृत्य किया। राम चरण को इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था, जहां उन्होंने ‘गुड लक सखी’ टीम की कामना की और राजामौली के आगामी मैग्नम ओपस ‘आरआरआर’ के प्रसिद्ध ‘नातू नातू’ गीत पर नृत्य किया। दर्शकों की जय-जयकार होने पर उन्हें आइकॉनिक डांस स्टेप परफॉर्म करते देखना उनकी आंखों के सामने था। उसी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कीर्ति-स्टारर का प्री-रिलीज़ इवेंट हैदराबाद में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सितारों का एक समूह देखा गया। राम चरण, जिन्होंने रिलीज से पहले के कार्यक्रम में सभा को संबोधित किया था, ने बताया था कि उनके पिता चिरंजीवी को इस कार्यक्रम में शामिल होना था, क्योंकि वह हमेशा टीम को प्रोत्साहित करना चाहते थे – ‘गुड लक सखी’। अनजान के लिए, मेगास्टार ने सीओवीआईडी ​​​​19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। चिरंजीवी ने बुधवार को घोषणा की कि वह घर पर है और हल्के कोरोनोवायरस लक्षण हैं।

एक महिला-उन्मुख स्क्रिप्ट के रूप में बिल की गई, ‘गुड लक सखी’ 28 जनवरी को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। नागेश कुकुनू के निर्देशन में कीर्ति सुरेश ने एक शार्पशूटर की भूमिका निभाई है। फिल्म में सह-निर्माता श्रव्य वर्मा के नेतृत्व में एक महिला-प्रधान दल पर गर्व है।

जैसा कि कीर्ति सुरेश ने ‘गुड लक सखी’ में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में एक गाँव की लड़की, आदि पिनिशेट्टी, जगपति बाबू और अन्य लोगों की भूमिका निभाई है। यह तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में एक साथ बनी एक बहुभाषी फिल्म है। लोकप्रिय निर्माता दिल राजू फिल्म प्रस्तुत कर रहे हैं जबकि सुधीर चंद्र पदिरी इसे वर्थ ए शॉट मोशन आर्ट्स बैनर पर निर्मित कर रहे हैं। देवी श्री प्रसाद ने संगीत दिया है जबकि चिरंतन दास ने कैमरे को क्रैंक किया है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks