फिल्म के सेट पर गोविंदा करवाते थे अमिताभ बच्चन को इंतजार, फिर बिग बी ने दी थी एक्टर को ये सलाह


Govinda-Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने अब तक शानदार फिल्मी करियर में फैंस को ‘डॉन’, ‘कुली’, ‘दीवार’, ‘मोहब्बतें’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’ और ‘शोले’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का तोहफा दिया है. इसके अलावा बिग बी (Amitabh Bachchan) फिल्मों के सेट पर वक्त पर पहुंचने के लिए भी मशहूर हैं. हालांकि, उनकी इसी आदत की वजह से कुछ एक्टर्स मुश्किल में पड़ जाते थे. बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानी गोविंदा (Govinda) भी ऐसी ही मुश्किल में पड़ चुके हैं. दरअसल, ये किस्सा है साल 1998 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग का. 


फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने लीड रोल निभाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा उन दिनों एक साथ कई और फिल्मों में काम कर रहे थे. यही वजह थी कि अक्सर वो सेट पर देरी से पहुंचा करते थे. इस बारे में गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘जब मुझे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म मिली तो मैं डर गया. लोग मुझे ये बोलकर डराने लगे थे कि वो हमेशा वक्त पर आते हैं. मैंने कहा कि, इतनी फिल्में कर रहा हूं, मैं तो वक्त पर आ ही नहीं सकता.’


गोविंदा ने आगे कहा था, ‘अमिताभ जी से मैंने कहा कि आप ख्याल रखिएगा कि, मुझे लेकर कोई सवाल न उठे. उन्होंने मुझसे कहा कि फोन करके बता देना कि आप किस वक्त आ रहे हो. मुझे इससे प्रॉब्लम नहीं है, बाकी लोगों को क्या प्रॉब्लम है, उससे मुझे कोई मतलब नहीं है. मैंने वो फिल्म ये कहकर साइन की थी’. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा सेट पर पहुंचने पहले अमिताभ बच्चन को कॉल कर दिया करते थे. 

यह भी पढ़ेंः

Gangubai Kathiawadi Review: भंसाली की मजबूत फिल्मोग्राफी में ये है कमजोर कड़ी, मेहनत कर के भी आलिया साबित हुईं औसत

जब आमिर खान की वजह से बाथरूम में रोई थीं दिव्या भारती! सलमान ने ऐसे संभाला था



image Source

Enable Notifications OK No thanks