धर्मेंद्र की इस बात से इम्प्रेस हो गई थीं हेमा मालिनी, तारीफ में कही थी ये बात


हेमा मालिनी और धर्मेंद्र बॉलीवुड के लीजेंड्री कपल्स में से एक हैं. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी साल 1980 में हुई थी, इस स्टार कपल की दो बेटियां भी हैं. आपको बता दें कि हेमा मालिनी से धरम पाजी ने दूसरी शादी की थी. एक्टर की पहली शादी महज 19 साल की उम्र में अपने परिवार की मर्जी से प्रकाश कौर से हुई थी. पहली शादी से धर्मेंद्र के घर चार बच्चों का जन्म हुआ जिनके नाम सनी, बॉबी, विजेता और अजेता हैं. बहरहाल, आज हम आपको हेमा मालिनी के एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं. इस इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने अपने और धर्मेंद्र के बारे में खुलकर बात की थी. 
 
हेमा ने कहा था कि, धर्मेंद्र से शादी होना उनकी लाइफ का दूसरा सबसे बड़ा पल था. हेमा ने इसे समझाते हुए बताया कि उनकी पूरी लाइफ आर्ट्स, खासकर डांस के लिए समर्पित रही, उनका जन्म एक ऐसे परिवार में हुआ जहां उन्हें डांस का हुनर विरासत में मिला था. हेमा ने इस इंटरव्यू में कहा था कि मेरी मां हमेशा यही चाहती थीं मैं डांस में आगे बढूं.

हेमा के अनुसार, ऐसे में डांस उनका पहला प्यार था. एक्ट्रेस इस इंटरव्यू में धर्मेंद्र से जुड़ी सबसे अच्छी बात भी बताती हैं. हेमा के अनुसार, धर्मेंद्र ने कभी भी उन्हें काम करने से नहीं रोका. हेमा यह भी बताती हैं कि धरम जी को खुद एक्टिंग का बेहद शौक है. 


 
इंटरव्यू के दौरान हेमा ने यह भी साफ़ किया कि घर में सबसे ज्यादा इमोशनल कोई है तो वो धर्मेंद्र ही हैं. जबकि हेमा ने खुद को प्रैक्टिकल बताया था. बताते चलें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के साथ वाली चर्चित फिल्मों में शोले, सीता और गीता और ड्रीम गर्ल जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें-

लता दीदी को याद कर इमोशनल हुईं आशा भोंसले, कहा- वो अभी भी मेरे साथ…

अतरंगी सारा अली खान का फिर दिखा अनूठा अंदाज, नमक के पहाड़ के आगे खूब लगाए ठुमके

image Source

Enable Notifications OK No thanks