Himachal Polls: ‘आप’ पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, कुल्लू में कहा- हम राज नहीं रिवाज बदलेंगे


हाइलाइट्स

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कुल्लू में रैली
कहा- हिमाचल प्रदेश का चुनाव विकास का चुनाव है
आम आदमी पार्टी और राहुल गांधी पर बरसे नड्डा

कुल्लू. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कुल्लू में रैली की. उन्होंने इस मौके पर कहा- हिमाचल प्रदेश के लोगों का यह उत्साह और उमंग स्पष्ट बताती है कि जनता ने इस चुनाव में बीजेपी को आशीर्वाद देने का मन बना लिया है. हमने हिमाचल के लोगों से यह कहा है कि हम ‘राज नहीं, रिवाज बदलेंगे’. आज हम आत्मनिर्भर भारत की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं. आज हमारे सामाजिक, आर्थिक परिवेश में बहुत बड़ा परिवर्तन आ रहा है. आज भारत, ब्रिटेन को पीछे छोड़कर दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज भारत, मोबाइल उत्पादन में, स्टील के उत्पादन में दुनिया का दूसरा बड़ा देश है. दुनिया में सोलर एनर्जी के मामले में आज भारत पांचवे स्थान पर है. हिमाचल में एक नई पार्टी भी आई थी. वो पार्टी आई सबके बाद और गई सबसे पहले. वो राजनीतिक पार्टी है- आम आदमी पार्टी. आम आदमी पार्टी चुनाव शुरू होने से पहले ही चली गई, क्योंकि दिल्ली और पंजाब के उनके कारनामे हमारे हिमाचल के लोग भली-भांति जानते हैं.

आम आदमी पार्टी पर बरसे नड्डा
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बात तो शिक्षा की करती है और घोटाला शराब में करती है. आम आदमी पार्टी मतलब- घोटाले पर घोटाला! बिजली, पानी, शिक्षा, शराब में घोटाला ही घोटाला. आजकल राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. राहुल की करतूत और कार्यक्रम भारत तोड़ो के होते हैं. हम जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा रहे थे, वो उसको रखने के पक्ष में थे. हिमाचल प्रदेश का चुनाव विकास का चुनाव है. यह चुनाव हिमाचल प्रदेशवासियों के हक का चुनाव है. यह चुनाव हिमाचल को आगे बढ़ाने का चुनाव है.

Tags: Himachal election, Jp nadda



Source link

Enable Notifications OK No thanks