बाबर आजम पर आग बबूला हुए सलमान, कैसे कह दिया 130 रन ज्यादा थे, कोई ऐसा बयान दे सकता है


नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को टी20 विश्व कप में पहले भारत से हार मिली और फिर जिम्बाब्वे के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा. दूसरे मैच में मिली हार ने पाकिस्तान के साथ पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन को हैरान कर दिया. इस मैच के बाद कप्तान बाबर आजम का बयान कि 10 रन ज्यादा थे ने उनको पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर ला दिया है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने तो कहा क्या बयान है 130 रन ज्यादा थे मतलब टीम इस लायक भी नही है. जिम्बाब्वे की टीम ने 8 विकेट पर 130 रन बनाए थे और पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन ही बना पाई.

सलमान ने यूट्यूब चैनल पर हफीज मोहम्मद और वहाब रियाज से बात करते हुए इस पर चर्चा की. उन्होंने कहा, “कल से मैंने तो उस बयान के आगे का कुछ सोच ही नहीं पा रहा जो हमारे कप्तान ने, हमारे बेस्ट प्लेयर ने, दुनिया के टॉप प्लेयर ने बात की थी. 10 रन ज्यादा थे. यार 130 रन में 10 ज्यादा थे. ये क्या बयान है भाई. 130 रन भी बड़ा लग रहा है ये स्कोर.”

आगे बाबर की क्लास लगाते हुए वीडियो में सलमान बोले, “क्या करें बॉलर, दूसरी टीम के बल्लेबाजों के बल्ले गायब कर दें. क्या करें. कैसे ज्यादा था ये स्कोर. ये बात उन्होंने मैच खत्म होने के बाद प्रेजेंटेशन में कही है.”

इस पर वहाब रियाज ने कहा, “देखिए मुझे लगता है यह बहुत ही अजीब बयान था. एक कप्तान के तौर पर आपका ऐसा बयान नही आना चाहिए था. ऐसा कहना तो बनता ही नहीं है कि हम 130 रन बनाने के लायक खिलाड़ी भी नहीं हैं. अगर 10 रन ज्यादा बनवा दिए बोला जाए तो साफ मतलब है कि हमारे लिए 130 रन भी ज्यादा थे. अब मुझे नहीं पता कि उनको किसी ने ऐसा कहने बोला था या फिर उन्होंने अपने मन से ऐसा कहा.”

Tags: Babar Azam, Salman butt, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks